गुरुग्राम: स्विगी और जोमैटो के चार डिलीवरी बॉय ने मिलकर युवती से किया गैंगरेप, गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) के बाद अब हरियाणा (Hariyana) के गुरुग्राम (Gurugram) में युवती से हैवानियत का मामला सामने आया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) के बाद अब हरियाणा (Hariyana) के गुरुग्राम (Gurugram) में युवती से हैवानियत का मामला सामने आया है. युवती से गैंगरेप के बाद मारपीट की गई है. मामले में चार युवकों पर 32 वर्षीय युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप है. गैंगरेप के बाद महिला से बेतरतीब तरीके से मारपीट की गई है. मारपीट के कारण पीड़िता के सिर में गंभीर चोट के चलते पहले सरकारी अस्पताल तो उसके बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया. सफदरजंग के बाद वापिस गुरुग्राम के मेदांता में युवती को भर्ती करवाया गया है.

गुरुग्राम पुलिस ने वारदात में शामिल चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों का नाम पंकज, पवन, रंजन और गोबिंद बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक स्विगी और जमेटो में डिलीवरी बॉय का काम करते हैं. शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज़ 2 में वारदात को अंजाम दिया गया है.

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
दरअसल गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 के एक पीजी में एक आरोपी पहले  से रहता था. जहां इस युवती को लाया गया और उसके बाद उसके तीन दोस्त वहां पहुंचे और युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई, जिससे युवती के​ सिर पर गंभीर चोट आई. युवती को रात करीब 2.30 बजे सरकारी अस्पताल में लाया गया और उसके बाद दिल्ली के सफरजंग अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन बाद में गुरुग्राम पुलिस ने वापिस पीड़िता को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज