सपना चौधरी के पति वीर साहू की शिकायत पर गिरफ्तार हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को मिली जमानत

हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को 35 हजार के निजी मुचलके पर बेल दी गई है.
हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को 35 हजार के निजी मुचलके पर बेल दी गई है.

फेमस हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के पति वीर साहू की शिकायत पर पुलिस ने हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल के खिलाफ धमकी देने, आइटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
हांसी. हरियाणवी कलाकार व समाजसेवी हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को कोर्ट (Court) से सोमवार को जमानत (Bail) मिल गई. जमानत मिलने की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक हांसी के हुडा ग्राउंड में एकत्रित होने लगे. गाड़ियों के काफिले के साथ समर्थक पहुंचे और हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल का स्वागत किया. कोर्ट में दोनों पक्षों के वकीलों के बीच खूब बहस हुई. आखिर में बचाव पक्ष के वकील पवन कुमार रापड़िया की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने जमानत मंजूर कर दी.

कोर्ट ने हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को 35 हजार के निजी मुचलके पर रेगुलर बेल दी है. इस बीच इस मामले में पुलिस की जांच पर कई सवाल खड़े हुए हैं. पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बगैर ही आरोपों के आधार पर हर्ष छिकारा को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि फेमस हरियाणवी कलकार सपना चौधरी के पति वीर साहू की शिकायत पर पुलिस ने हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल के खिलाफ धमकी देने, आइटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. इसके बाद से ही दोनों गुटों के बीच विवाद चल रहा है. बेशक कोर्ट से हर्ष छिकारा को जमानत मिल गई हो, लेकिन दोनों गुटों के बीच रार बढ़ती जा रही है.



सोमवार सुबह से ही हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल के समर्थक हांसी में जुटने शुरू हो गए थे. करीब डेढ़ बजे कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई. अधिवक्ता पवन रापड़िया ने बताया कि पुलिस कोर्ट के समक्ष हर्ष छिकारा के खिलाफ कोई ठोस साक्ष्य पेश करने में विफल रही. वहीं जमानत मिलते ही हर्ष छिकारा के समर्थन में काफी संख्या में फैन टोल प्लाजा पर पहुंच गए और गाड़ियों के काफिले के साथ उन्हें हांसी लेकर आए. फैन्स में गिरफ्तारी को लेकर काफी रोष दिखा. कई हरियाणवी कलाकार भी हर्ष छिकारा के समर्थन में आगे आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज