Home /News /haryana /

haryana 17 year old boy raped 13 year old girl in gurugram nodnc

एक ने किया नाबालिग से रेप, दूसरे ने दिया पहरा, आरोपियों को भेजा सुधार गृह

पीड़ित अपने कमरे में सो रही थी कि उसी दौरान 17 वर्षीय किशोर जबरन वहां घुस आया.

पीड़ित अपने कमरे में सो रही थी कि उसी दौरान 17 वर्षीय किशोर जबरन वहां घुस आया.

Gurugram Rape Case: पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बजहेड़ा थाने में शिकायत दर्ज की गई थी. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि पीड़ित अपने कमरे में सो रही थी कि उसी दौरान 17 वर्षीय किशोर जबरन वहां घुस आया और उसके साथ रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने 13 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. आरोप के अनुसार 17 साल के युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ रेप किया. पुलिस के अनुसार 15 और 17 साल के दो किशोरों को गिरफ्तार कर उन्हें बाल अदालत में पेश किया गया. इन दोनों अपराधियों को अदालत ने पड़ोसी फरीदाबाद जिले के बाल कल्याण सुधार गृह भेज दिया क्योंकि गुरुग्राम में ऐसी कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है.

एक बाहर खड़े होकर दे रहा था पहरा
पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बजहेड़ा थाने में शिकायत दर्ज की गई थी. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि पीड़ित अपने कमरे में सो रही थी कि उसी दौरान 17 वर्षीय किशोर जबरन वहां घुस आया और उसके साथ रेप किया. उस दौरान 15 वर्षीय किशोर कमरे को बाहर से बंद करके वहां खड़ा रहा. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की चीख सुनकर जब उसके माता-पिता वहां पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गए. शिकायत के अनुसार यह घटना 17 मई की है.

आरोपी युवक पहले भी कर चुका है कोशिश
आरोपी युवक एक बार पहले भी पीड़िता को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर चुका है. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की बहन ने आरोप लगाया कि 17 वर्षीय आरोपी इससे पहले भी एक बार जब उसकी बहन बाथरूम में थी तो वह अंदर घुस गया था. जब हंगामा हुआ तो उसने कहा कि वह गलती से बाथरूम में चला गया था और इसके लिए उसने माफी भी मांग ली थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा था. पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Gurugram news, Haryana police, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर