लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: BSP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- कौन कहां से प्रत्याशी

News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 4:21 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: BSP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- कौन कहां से प्रत्याशी
गौरतलब है कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. जबकि 24 को परिणाम आएगा. (File Photo)

बसपा (BSP) ने रेवाड़ी (Rewari) से प्रीतम जांगड़ा (Pritam Jangra) को जबकि जींद (Jind) से सुमेर जांगड़ा (sumer jangra) को टिकट दिया गया है. वहीं पानीपत (ग्रामीण) से बलकार सिंह मलिक चुनावी मैदान में होंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए बहुजन समाज पार्टी/बसपा (Bahujan Samaj Party/BSP) ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया. हरियाणा (Haryana) में अगले महीने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बसपा (BSP) ने विधानसभा की 41 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. बसपा ने रेवाड़ी (Rewari) से प्रीतम जांगड़ा (Pritam Jangra) को जबकि जींद (Jind) से सुमेर जांगड़ा (sumer jangra) को टिकट दिया गया है. वहीं पानीपत (ग्रामीण) से बलकार सिंह मलिक चुनावी मैदान में होंगे.

बसपा ने हथीन से चौधरी तैयब हुसैन और यमुनानगर से योगेश कम्बोज को मैदान में उतारा है. बल्लभगढ़ से अरुण सिंगला, नारायणगढ़ से मदन पाल राणा, साढौरा से चौधरी सही राम, मुलाना से कृष्ण दास मेहमी, अंबाला शहर से सरदार रविंदर सिंह, इंद्री से हवा सिंह रोड़ कमालपुर, खरखौदा से शादी लाल तंवर, कलानौर से प्रो. कश्मीरी बौद्ध और हांसी से सुरेंद्र शर्मा का नाम है.

ये है प्रत्याशियों की लिस्ट


बसपा प्रत्याशी की सूची


बता दें, हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के चयन के लिए संसदीय बोर्ड की बैठक में संभावित नामों पर चर्चा हो चुकी है. अंतिम मुहर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर छोड़ा गया है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि 29 सितंबर को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट घोषित होने की संभावना है.

गौरतलब है कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. जबकि 24 को परिणाम आएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें-

आतंकी कलीमुद्दीन ने किया खुलासा, हमसे जुड़ने वालों को ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...