लाइव टीवी

Haryana Election Results 2019: BJP के चार मंत्री पीछे, हुड्डा बोले- कांग्रेस बनाएगी सरकार

News18 Haryana
Updated: October 24, 2019, 6:24 PM IST
Haryana Election Results 2019: BJP के चार मंत्री पीछे, हुड्डा बोले- कांग्रेस बनाएगी सरकार
हरियाणा विधानसभा चुनाव: शुरुआती रुझानों में किसी पार्टी को बहुमत नहीं

शुरुआती रुझानों में कोई भी पार्टी अबतक 46 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है. शुरुआती रुझानों में किसी भी सरकार को बहुमत मिलता नहीं दिख रहा है

  • Share this:
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजों के लिए मतगणना का काम जारी है. अभी तक के मतगणना में बीजेपी के चार मंत्री पीछे चल रहे हैं. सोनीपत से कविता जैन, बादली से ओपी धनखड़, रादौर से कर्णदेव कंबोज और नारनौंद से कैप्टन अभिमन्यु गिनती में पीछे चल रहे हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी टोहाना सीट से पीछे चल रहे हैं.

शुरुआती रुझानों में कोई भी पार्टी बहुमत के लिए जरूरी 46 सीटों का आंकड़ा पार नहीं करती दिख रही है. किसी को भी सरकार बनाने लायक बहुमत मिलता नहीं दिख रहा है. वहीं जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के दुष्यंत चौटाला का कहना है कि कि सत्ता की चाभी हमारे पास है. कोई भी पार्टी नतीजों में 40 का आंकड़ा पार नहीं करेगी. इस बार विधानसभा में जेजेपी अहम भूमिका निभाएगी. सभी मिलकर फैसला लेंगे कि पार्टी को क्या करना चाहिए, क्या नहीं और अभी तो असलियत सामने आना बाकी है.

भूपेंद्र हुड्डा ने कही ये बात

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. हुड्डा कांग्रेस की जीत को लेकर आश्वस्त दिखे. वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी का 75 पार का नारा फेल हो गया, अब उन्हें यमुना पार कराएंगे.


Loading...





जेजेपी के पास सत्ता की चाबी

पिछले पांच साल से सत्तारूढ़ बीजेपी को जहां इस बार फिर हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की उम्मीद है, वहीं कांग्रेस भी सत्ता में आने को लेकर आशान्वित है. जननायक जनता पार्टी का दावा है कि राज्य में त्रिशंकु विधानसभा आ सकती है और सत्ता की चाबी दुष्यंत सिंह चौटाला के पास होगी.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 65 फीसदी लोगों ने वोट डाला, एग्जिट पोल में फिर खट्टर सरकार

News 18 IPSOS Exit Poll 2019: हरियाणा में BJP 75 पार, 10 पर सिमट रही कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...