लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: चुनावी रण में उतरेंगी मायावती, पानीपत और यमुनानगर में करेंगी जनसभाएं

News18 Haryana
Updated: October 15, 2019, 3:53 PM IST
हरियाणा चुनाव 2019: चुनावी रण में उतरेंगी मायावती, पानीपत और यमुनानगर में करेंगी जनसभाएं
हरियाणा के चुनाव रण में उतरेंगी मायावती

हरियाणा चुनाव 2019: पार्टी की ओेर से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार मायावती की बुधवार को यमुनानगर और पानीपत में जनसभा आयोजित की गई है.

  • Share this:
दिल्ली. बसपा (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में पार्टी उम्मीदवारों के लिए बुधवार से प्रचार (Campaign) शुरु करेंगी. इसके तहत उनकी राज्य में दो रैलियां आयोजित की गई हैं. पार्टी की ओेर से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार मायावती की बुधवार को यमुनानगर (Yamunanagar) और पानीपत (Panipat) में जनसभा आयोजित की गई है.

मायावती यमुनानगर जिले के रादौर कस्बे में आयोजित पहली रैली को संबोधित करेंगी. इसके बाद वह पानीपत शहर में भी एक जनसभा को संबोधित कर पार्टी उम्मीदवारों के लिये वोट मांगेंग. बता दें कि हरियाणा में बसपा ने अपने बलबूते चुनाव लड़ने का फैसला करते हुए राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं.

हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़ रही बसपा

पिछला विधानसभा चुनाव बसपा ने इनेलो के साथ मिलकर लड़ा था. इसके बाद इनेलो से अलग होकर दुष्यंत चौटाला की अगुवाई वाली जननायक जनता पार्टी (जजपा) के साथ बसपा ने अगस्त में गठबंधन का ऐलान किया. लेकिन एक महीने के भीतर ही जजपा से गठबंधन तोड़कर मायावती ने अपने बलबूते चुनाव लड़ने का फैसला किया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...