विधानसभा चुनाव: JJP की पहली सूची जारी, इन 7 नामों पर लगी मुहर

पहली सूची में कुल 7 लोगों ने नाम शामिल किए गए है. जेजेपी प्रत्याशियों की पहली सूची में देवेंद्र कादयान, अनूप धानक, रामकुमार गौतम, राव रामेश पालड़ी, कमलेश सैनी, श्याम सुंदर और हर्ष कुमार का नाम शामिल है.

News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 10:13 PM IST
विधानसभा चुनाव: JJP की पहली सूची जारी, इन 7 नामों पर लगी मुहर
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला
News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 10:13 PM IST
चंडीगढ़. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के मद्देनजर जननायक जनता पार्टी  (Jan nayak janta party) ने उम्मीदावारों की पहली सूची जारी कर दी है. पहली सूची में कुल 7 लोगों ने नाम शामिल किए गए है. जेजेपी प्रत्याशियों की पहली सूची में देवेंद्र कादयान, अनूप धानक, रामकुमार गौतम, राव रामेश पालड़ी, कमलेश सैनी, श्याम सुंदर और हर्ष कुमार का नाम शामिल है.

पानीपत रूरल से जेजेपी ने देवेंद्र कादियान को अपना उम्मीदरवार बनाया है. वहीं उकलाना से अनूप धानक, नारनौंद से रामकुमार गौतम, महेंद्रगढ़ से राव रमेश पालड़ी, नारनौल से कमलेश सैनी, बावल से श्याम सुंदर और हथीन से हर्ष कुमार को उम्मीदवार घोषित किया है.

जेजेपी प्रत्याशियों की लिस्ट


खाप पंचायत कर रही चौटाला परिवार को एक करने की कोशिशें

बता दें कि खाप पंचायत द्वारा चौटाला परिवार को एकजुट करने की कवायद की जा रही है. लेकिन जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने पहले ही कह दिया था था कि राजनीतिक तौर पर हम एक नहीं हो सकते. हमारे रास्ते अलग-अलग हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि उनसे खाप का प्रतिनिधिमंडल नहीं मिला है. अकेले रमेश दलाल उनसे मिले हैं. उन्होंने खाप पंचायत को निमंत्रण देते हुए कहा कि वे आज सिरसा में और कल (13 सितंबर) उचाना में हैं, जहां खाप मिलना चाहते हैं तो उनसे मुलाकात कर सकते हैं.

खाप नेता ने दुष्यंत पर लगाए थे ये आरोप
वहीं खाप नेता रमेश दलाल ने कहा था कि दुष्यंत चौटाला का मन साफ नहीं लगता. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने खाप पंचायतों को मिलने का समय नहीं दिया. उन्होंने दुष्यंत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह झूठ बोल रहे हैं और जल्द इस बारे में खुलासा करेंगे. रमेश दलाल ने बताया कि उन्‍होंने बीजेपी से मिले होने का कोई आरोप नहीं लगाया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...