लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस में कलह जारी, बीजेपी ऐसे डाल रही डोरे

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 4:39 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस में कलह जारी, बीजेपी ऐसे डाल रही डोरे
किसी न किसी कारण से अपनी पार्टी छोड़ने वाले नेता अब बीजेपी की ओर उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं.

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा (Haryana) कांग्रेस में कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. बड़े ही नहीं छोटे-छोटे नेता भी पार्टी छोड़ बीजेपी (BJP) का दामन थाम रहे हैं. वहीं कांग्रेस में कुछ लोगों की मनमानी चलने का आरोप भी लगा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 4:39 PM IST
  • Share this:
चण्डीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) में नाम वापसी के लिए अब सिर्फ एक दिन का समय बचा है. इसी के चलते उठा-पटक और रूठों को मनाने का दौर शुरू हो गया है. एक ओर जहां पार्टी के दिग्गज अपनों को मना रहे हैं तो दूसरे दलों के रूठों पर डोरे भी डाले जा रहे हैं. वहीं कांग्रेस (Congress) में अभी भी कलह का दौर जारी है. हालांकि सभी दलों की ओर से कोशिश की जा रही है कि जिन्होंने पर्चा भरा है, वो किसी भी तरह से अपना नाम वापस ले लें. जिससे वोटों का समीकरण न बिगड़े.

वे रूठे कांग्रेसी जिन पर बीजेपी डाल रही डोरे
कांग्रेस सरकार में कई बार हरियाणा के मंत्री रहे प्रोफेसर संपत ने भी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. आगे की रणनीति का खुलासा अब वो सोमवार को करेंगे. लेकिन जैसे ही प्रो. संपत ने ये खुलासा किया तो मीडिया के सवालों पर तुरंत सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि प्रो. संपत एक अच्छे नेता हैं. इतना ही नहीं, फतेहाबाद जिले की रतिया विधानसभा सीट से कांग्रेस के नेता व पूर्व मंत्री रामस्वरूप रामा, कैथल जिले के गुहला-चीका विधानसभा सीट से पूर्व कांग्रेस विधायक फूल सिंह खेड़ी, झज्जर की बादली विधानसभा सीट से विधायक रहे पूर्व मंत्री स्व. चौधरी धीरपाल सिंह के परिवार के अरविंद गुलिया व अभिषेक गुलिया और सिरसा के कांग्रेसी नेता भूपेश मेहता को बीजेपी की सदस्यता दिला दी गई है.

कांग्रेस पर ऐसे तंज कस रहे हैं सीएम मनोहर लाल

अशोक तंवर, प्रो. संपत सहित तमाम कांग्रेसी नेताओं द्वारा पार्टी छोड़ने पर सीएम मनोहर लाल ने चुटकी लेते हुए तंज कसा और कहा कि कांग्रेस खानदानी पार्टी है. यहां चार लोग भी मिलकर नहीं रह सकते. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि बीजेपी में किसी को भी ले लिया जाएगा. हमारे यहां ये देखा जाता है कि पार्टी के मापदण्ड पर कौन खरा उतर रहा है. वैसे बहुत सारे कांग्रेसी नेता संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें- 

चलती ट्रेन की सील बंद बोगी से गायब हो गई बाइक
Loading...

यह कैसी मजबूरी: यूपी में सिर्फ 3 फीट चौड़े सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...