Home /News /haryana /

हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, ईंटों के ढेर से टकराई कार, 5 सवारों की मौत

हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, ईंटों के ढेर से टकराई कार, 5 सवारों की मौत

गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा हुआ है.

गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा हुआ है.

Gurugram Car Accident: हादसा इतना खतरनाक था कि स्विफ्ट डिजायर के परखच्चे उड़ गए हैं. वहीं, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन अंदेशा है कि कार की स्पीड़ काफी ज्यादा रही होगी. इस हादसे में कार में सवार छह में से 5 लोगों की मौत हो गयी है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram Road Accident) में भयानक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है. हालांकि स्विफ्ट डिजायर कार में छह लोग सवार थे. गंभीर रूप से घायल एक कार सवार अस्पताल में जिंदगी से जूझ रहा है. वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस जांच जुट गयी है. इसके अलावा पुलिस ने बताया है कि ये सभी जेनेसिस अस्पताल के कर्मचारी थे और ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, सड़क किनारे पड़ी ईंटों से टकराने से यह दर्दनाक हादसा पेश आया है. कार में कुल छह लोग सवार थे. यह सभी जेनेसिस अस्पताल के कर्मचारी थे और ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे. इस दौरान साढराणा से पटौदी जाने वाले सड़क मार्ग पर सरदाना गांव के पास हादसे का शिकार हो गए.

हादसा इतना खतरनाक था कि स्विफ्ट डिजायर के परखच्चे उड़ गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्षतिग्रस्त कार से शवों को बाहर निकाला था. जबकि सेक्‍टर 93 पुलिस पोस्ट इलाके में बीती देर रात 2 से 3 बजे के बीच हादसा हुआ है.

पुलिस ने बताया कि गाड़ी का नंबर महेंद्रगढ़ के कनीना क्षेत्र के एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है. हालांकि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिए हैं. पुलिस के मताबिक, यह सभी लोग जेनेसिस अस्पताल कर्मी हैं. जबकि पुलिस सभी मरने वाले लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Tags: Car accident, Haryana news live, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर