• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana By-Polls: ऐलनाबाद में कौन होगा भाजपा-JJP गठबंधन का प्रत्याशी, 3 अक्टूबर को तय होगा

Haryana By-Polls: ऐलनाबाद में कौन होगा भाजपा-JJP गठबंधन का प्रत्याशी, 3 अक्टूबर को तय होगा

3 अक्टूबर को पार्टी की चुनाव समिति की बैठक में पार्टी का उम्मीदवार तय किया जाएगा.

3 अक्टूबर को पार्टी की चुनाव समिति की बैठक में पार्टी का उम्मीदवार तय किया जाएगा.

Haryana By-elections: आगामी 3 अक्टूबर को हरियाणा निवास चंडीगढ़ में पार्टी ने चुनाव समिति की बैठक बुलाई है, जिसमे आगामी तैयारियों और उम्मीदवार के नामों को लेकर बातचीत होगी.

  • Share this:

    चंडीगढ़. हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव को भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी का गठबंधन मिलकर लड़ेंगी . ओमप्रकाश धनखड़ ने उपचुनाव के मद्देनजर गुरुवार को चंडीगढ़ में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सिरसा जिले की कोर कमेटी की बैठक बुलाई और उपचुनाव चुनाव को लेकर फीडबैक लिया.

    हालांकि, ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि गठबंधन मिलकर ऐलनाबाद का चुनाव लड़ेगा, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर को पार्टी की चुनाव समिति की बैठक में पार्टी का उम्मीदवार तय किया जाएगा. इसका मतलब यह हुआ कि भाजपा जजपा में पहले ही सहमति बन चुकी है कि बीजेपी ही यह चुनाव लड़ेगी. क्योंकि यह सहमति बनने के बाद ही बीजेपी ने चुनाव समिति की बैठक बुलाने का फैसला किया है. अगर सहमति नहीं होती तो ओमप्रकाश धनखड़ पहले जेजेपी के नेताओं के साथ बैठक करते , ना कि चुनाव समिति की बैठक बुलाई जाती.

    बराला को बनाया प्रभारी
    इस बैठक में प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बडौली, संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू,सांसद सुनीता दुग्गल और जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला समेत कोर ग्रुप के सभी प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे. बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सिरसा जिले के कोर ग्रुप के साथ बैठकर उपचुनाव की रुपरेखा और तैयारियों से जुड़े विषय पर चर्चा की है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव को भाजपा और जजपा गठबंधन साथ मिलकर लड़ेगा.

    प्रदेश भाजपा की तरफ से ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर चेयरमैन एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को प्रभारी नियुक्त किया गया है. इनके सहयोगी के नाते डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक कमल गुप्ता, एस सी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार और पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कर्णदेव कंबोज को जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने बताया कि आगामी 3 अक्टूबर को हरियाणा निवास चंडीगढ़ में पार्टी ने चुनाव समिति की बैठक बुलाई है, जिसमें आगामी तैयारियों और उम्मीदवार के नामों को लेकर बातचीत होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज