लाइव टीवी

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार : मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा -18 तक अपना विभाग संभाल लेंगे सभी मंत्री

Manoj Kumar | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 7:48 PM IST
हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार : मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा -18 तक अपना विभाग संभाल लेंगे सभी मंत्री
मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सीएम खट्टर और डिफ्टी सीएम के कही अपनी बात

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि 18 नवम्बर तक सभी मंत्री अपना विभाग संभाल लेंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा मंत्रिमंडल का बहुप्रतीक्षित विस्तार (Haryana cabinet expansion) गुरुवार को हो गया. जैसा कि न्यूज 18 ने पहले कहा था कि कैबिनेट के कुछ पद खाली रखे जाएंगे, वही हुआ और दो पद खाली रखे गए. छह विधायकों ने कैबिनेट मंत्री और चार ने राज्यमंत्री पद की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि ये सभी मंत्री सोमवार तक अपने-अपने विभाग का कामकाज संभाल लेेंगे.

अगले हफ्ते ही बुलाई जाएगी कैबिनेट की बैठक

अगले हफ्ते ही कैबिनेट की बैठक बुलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वावलंबन, नए मंत्रिमंडल की प्राथमिकताओं के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले मंत्रिमंडल के जो प्रोजेक्ट चल रहे हैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा.

हर वर्ग का हिस्सेदारी देने का काम किया गया : दुष्यंत चौटाला

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक कोने को सरकार ने छूने का काम सरकार ने किया है, हर वर्ग को हिस्सेदारी देने का काम सरकार ने किया है. मैं मानता हूं कि प्रदेश के विकास के लिए प्रदेश की मजबूती के लिए हरियाणा सरकार काम करेगी. सीएम खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के अलावा इन मंत्रियों ने शपथ ग्रहण के बाद न्यूज 18 से बात की. अपनी भूमिका पर इन मंत्रियों ने ये बात कही.

ये भी पढ़ें- हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: जानें खट्टर सरकार 2.0 के नए मंत्रियों के बारे में
खट्टर सरकार 2.0 का विस्तार, 6 विधायक बने कैबिनेट मंत्री, 4 बनाए गए राज्यमंत्री
 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर