सुर्खियां: खट्टर सरकार की किसानों को लुभाने की कोशिश, जवाहर यादव को मिली नई जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्‍य में कई बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण कराने के बाद बुधवार को कैबिनेट में कई अहम फैसले लिए.

News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 8:37 AM IST
सुर्खियां: खट्टर सरकार की किसानों को लुभाने की कोशिश, जवाहर यादव को मिली नई जिम्मेदारी
मनोहरलाल खट्टर (file photo)
News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 8:37 AM IST
हरियाणा की मनोहर लाल सरकार अब लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किसानों और युवाओं को लुभाने में जुट गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्‍य में कई बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण कराने के बाद बुधवार को कैबिनेट में कई अहम फैसले लिए. इन फैसलों में युवाओं और किसानों को साधने की कोशिश की गई है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

जागरण ने लिखा है कि मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल की अध्‍यक्षता में बुधवार को हरियाण कैबिनेट की बैठक हुई, इसमें कई महत्‍वपूर्ण फैसले किए गए. विधानसभा के बजट सत्र से पहले सरकार द्वारा किए गए ये फैसले कई संकेत देते हैं. कैबिनेट की बैठक में राई के स्पोर्टस सेंटर को स्पोर्टस यूनिवर्सिटी के रूप में विकसित करने का फैसला किया गया. कैबिनेट ने फैसला किया कि सोनीपत में इस स्पोर्टस यूनिवर्सिटी की स्थापना जल्‍द ही होगी.

वहीं अमर उजाला ने हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन व सीएम के पूर्व ओएसडी जवाहर यादव के इस्तीफे की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखआ है कि अब वो भाजपा के प्रचार एवं संपर्क प्रमुख का कार्यभार देखेंगे. हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन पद पर कार्यकाल पूरा होने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने यादव को प्रचार एवं संपर्क प्रमुख नियुक्त किया है. वह सरकार और संगठन के बीच समन्वय का काम भी देखेंगे.



एनएनएम कर्मियों की हड़ताल को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए दैनिक भास्कर ने लिखा है कि मंगलवार को एसीएस से वार्ता असफल होने के बाद अब एनएचएम कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल को दो दिन और बढ़ा दिया है. कर्मचारी अब 15 फरवरी तक हड़ताल पर रहेंगे. यदि मांगे नहीं मानी गई तो इसका समय और भी बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:-

शहीद बलजीत सिंह की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, भावुक कर देंगी ये तस्वीरें ...

थम नहीं रहा स्वाइन फ्लू का कहर, अब चरखी दादरी में गर्भवती महिला की मौत
Loading...

PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति

PHOTOS: सोनीपत की सौम्या बनी हरियाणा की पहली महिला BSF अस्सिटेंट कमांडेंट

'Hug Day' पर गले मिलने से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को दिया जहर, मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर