हरियाणा कैबिनेट की बैठक आज, विधानसभा भंग होने के कयासों पर सबकी नजर!
Chandigarh-City News in Hindi

हरियाणा कैबिनेट की बैठक आज, विधानसभा भंग होने के कयासों पर सबकी नजर!
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में विधानसभा भंग होने की खबरें चल रहीं हैं. कहा जा रहा है कि विधानसभा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ ही कराए जाएंगे.

  • Share this:
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक होगी. जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. जबकि ऐसी भी आशंका है कि नौ मार्च को देश में लोकसभा चुनाव का ऐलान हो सकता है. इस बीच दोबारा कैबिनेट की बैठक बुलाए जाने पर फिर से एक साथ चुनाव कराए जाने की अटकलों को बल दिया है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में विधानसभा भंग होने की खबरें चल रहीं हैं. कहा जा रहा है कि विधानसभा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ ही कराए जाएंगे. इन खबरों को और हवा तब मिल गई जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में अपनी ही सरकार को क्यों घेर रहे हैं बीजेपी विधायक, कौन है इसके पीछे?



मुख्यमंत्री खट्टर और राज्यपाल सत्यदेव नारायण की बंद कमरे में बैठक हुई. सीएम की राज्यपाल के साथ हो रही मुलाकात से एक बार फिर सियासी हलचल बढ़ी. अब राजनीतिक रूप से 8 मार्च को होने वाली हरियाणा कैबिनेट की बैठक पर सभी की नजरें टिकी हैं. राज्यपाल और मुख्यमंत्री की बैठक करीब 1 घंटा 40 मिनट तक चली.
यह भी पढ़ेंं: हिंदू विरोधी बयान देने वाले मंत्री से इमरान खान ने लिया इस्तीफा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज