कोरोना के आंकड़ों पर CM खट्टर बोले- शोर मचाने से मरे हुए लोग वापस नहीं लौटेंगे

हरियाणा के सीएम खट्टर ने कहा उनकी सरकार कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार से चिंतित है (फाइल फोटो)

हरियाणा के सीएम खट्टर ने कहा उनकी सरकार कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार से चिंतित है (फाइल फोटो)

सीएम मनोहर लाल (Manohal Lal) ने कहा कि यह महामारी (Epidemic) है इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं था, ना आपको पता था और ना हमें पता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 1:52 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में कोरोना हो रही मौतें और आंकड़ों को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अजीब बयान दिया है. पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री खट्टर ने कोरोना से मौत (Deaths) के आंकड़े छुपाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह समय आंकड़ों पर ध्यान देने का नहीं है. हमारे शोर मचाने से मरे हुए लोग वापस नहीं आएंगे. सीएम खट्टर ने कहा कि कोविड-19 के इस संकट में हमको डेटा के साथ नहीं खेलना है.

उन्होंने कहा कि हमें यह देखने पर ध्यान देना चाहिए कि लोग कैसे ठीक हो सकते हैं. जो मर गया है वो हमारे शोर मचाने से जिंदा नहीं होगा. हम हर संभव पर्यत्न करेंगे कि लोगों को बचाया जाए. मौत कम हैं या ज्यादा हैं, इस विवाद में पड़ने का कोई अर्थ नहीं है. देखना यह है कि क्या हमारी व्यवस्था हम ठीक कर पा रहे हैं या नहीं.



वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अपनी तरफ से व्यवस्थाएं ठीक कर रहे हैं. यह महामारी है इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं था, ना आपको पता था और ना हमें पता था. इससे बचने में हमें सभी का सहयोग चाहिए. आपका भी सहयोग चाहिए, हमारा सहयोग भी चाहिए और मरीजों का भी सहयोग चाहिए. इसलिए इन विषयों को विवाद का विषय नहीं बनाया जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज