होम /न्यूज /हरियाणा /

IB के हवाले से खबर- आतंकी संगठन के निशाने पर हरियाणा के सीएम खट्टर

IB के हवाले से खबर- आतंकी संगठन के निशाने पर हरियाणा के सीएम खट्टर

सरकार ने 15 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. (फाइल फोटो).

सरकार ने 15 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. (फाइल फोटो).

प्रतिबंधित आतंकी संगठन (Terrorist organization) SFJ के चीफ ने जारी किया विवादित पोस्टर (Poster). IB की ओर से हरियाणा पुलिस के वरिष्ठ अफसरों और खुफिया विभाग को दी गई जानकारी.

    चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आतंकी संगठन (Terrorist organization) SFJ की रडार पर है. प्रतिबंधित आतंकी संगठन SFJ के चीफ ने एक विवादित पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में उसने लिखा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के खिलाफ क्या जारी किया जाए मौत का वारंट? आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ये गीदड़ भभकी दी है. केंद्रीय खुफिया एजेंसी IB के सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई है. मामले की जानकारी हरियाणा स्थित खुफिया एजेंसी और पुलिस अधिकारी को दे दी गई है.

    बता दें कि कुछ समय पहले ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गैर-कानूनी गतिविधि रोकथाम एक्ट (UAPA) के तहत सिख फॉर जस्टिस के संचालक गुरपतवंत सिंह पन्नू को आतंकवादी घोषित किया है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) इस केस की जांच कर रही है. जांच एजेंसी ने गैर-कानूनी गतिविधि रोकथाम एक्ट के अंतर्गत गुरपतवंत सिंह की संपत्ति भी जब्त की है.

    भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों का कर रहा संचालन
    सरकार का कहना है कि गुरपतवंत सिंह भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों का संचालन कर रहा है. सिख समुदाय के युवाओं को गलत राह पर जाने के लिए भड़का रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरपतवंत सिंह के बारे में कहा था कि वह पंजाब में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ाने के प्रयासों में शामिल रहा है. विदेशी धरती से आतंक और तोड़फोड़ की गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है.



    लोगों को भड़का रहा
    इंडियन वर्ल्ड फोरम के महासचिव पुनीत सिंह चंडोक का कहना है कि गुरपतवंत सिंह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम कर रहा है. इसने कभी भी सिख समुदाय के 1984 के दंगा पीड़ितों की मदद नहीं की है. वह केवल लोगों को भड़का रहा है. ऐसे आतंकी संगठन से सीएम मनोहरलाल खट्टर को धमकी मिलने की खबरों के बाद प्रदेश की सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं.

    Tags: CM Manohar Lal Khattar, Terrorism

    अगली ख़बर