लाइव टीवी

हरियाणा: कांग्रेस ने फिर किया समन्वय समिति का ऐलान, एक बार फिर से हुड्डा को बनाया चेयरमैन

News18 Haryana
Updated: March 18, 2019, 2:46 PM IST
हरियाणा: कांग्रेस ने फिर किया समन्वय समिति का ऐलान, एक बार फिर से हुड्डा को बनाया चेयरमैन
कमेटी का ऐलान करते गुलाब नबी आजाद

मंगलवार को इस को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक होगी. कांग्रेस आंध्र प्रदेश और कर्नाटक का मॉडल हरियाणा में भी लायेगी. सभी नेता बस में हरियाणा में साथ यात्रा करेंगे.

  • Share this:
हरियाणा में दो दिन पहले को-ऑर्डिनेशन कमेटी को वापस लेकर फजीहत कराने वाली कांग्रेस ने फिर उसी कमेटी को बहाल कर दिया है. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इस कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है. मंगलवार को इस को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक होगी. कांग्रेस आंध्र प्रदेश और कर्नाटक का मॉडल हरियाणा में भी लाने की तैयारी में है. सभी नेता बस से हरियाणा में साथ यात्रा करेंगे.

AICC के महासचिव गुलाब नबी आज़ाद ने कहा कि दो दिन पहले हमने को-ऑर्डिनेशन कमिटी बनाई और फिर वापस ले ली थी. इसका कारण बड़ा नहीं छोटा था. कुछ और कमेटी बनानी थी. उन्होंने कहा कि बाकी कमेटी बाद में बनेगी, आज हम फिर से कमेटी को बहाल कर रहे हैं.

जारी की गई सूची में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है. इस कमेटी में कुल 15 सदस्यों को शामिल किया गया है. शामिल किए गए सदस्यों में प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, किरण चौधरी, कुमारी शैलजा, रणदीप सुरजेवाला, कुलदीप विश्नोई, महेंद्र प्रताप सिंह, कैप्टन अजय यादव, दीपेंद्र हुड्डा और नवीन जिंदल का नाम है.

इसके अलावा जिन सदस्यों को इस कमेटी में शामिल किया गया है उनमें कैलाशों सैनी, अनिल ठक्कर, कुलदीप शर्मा, जयवीर सिंह बाल्मीकि और जयपाल सिंह लाली का नाम है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर