लाइव टीवी

दुष्‍यंत चौटाला पर भड़की कांग्रेस, कहा- BJP को समर्थन देकर JJP ने किया विश्वासघात

भाषा
Updated: October 27, 2019, 8:43 AM IST
दुष्‍यंत चौटाला पर भड़की कांग्रेस, कहा- BJP को समर्थन देकर JJP ने किया विश्वासघात
कुमारी शैलजा ने कहा कि बीजेपी को समर्थन देकर दुष्यंत चौटाला ने जनादेश से विश्वासघात किया है. (फाइल फोटो)

हरियाणा (Haryana) कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Shailja) ने कहा कि जन नायक पार्टी (JJP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को समर्थन देकर मतदाताओं (Voters) के साथ विश्वासघात किया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Shailja) ने कहा कि जन नायक पार्टी (JJP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को समर्थन देकर मतदाताओं (Voters) के साथ विश्वासघात किया है. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि JJP को मिली 10 सीटें सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ दिया गया जनादेश था लेकिन जेजेपी ने राज्य के मतदाताओं के साथ धोखा किया.

शैलजा के मुताबिक जिन्होंने भी जजपा को वोट दिया था आज वे बीजेपी को समर्थन दिए जाने के बाद ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. एक बयान में कांग्रेस नेता ने कहा कि 90 में से 75 सीटें जीतने का दावा करने वाली बीजेपी को लोगों ने मुंहतोड़ जवाब दिया लेकिन लोग यह नहीं समझ पाए कि जेजेपी ने बीजेपी के साथ समझौता किया था और उसकी 'बी' टीम के रूप में कार्य किया.

कांग्रेस नेता ने कहा, 'उन्होंने (जेजेपी ने) चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी को समर्थन देने में जरा भी देर नहीं की.' गौरतलब है कि बहुमत के आंकड़े न आने के बाद दुष्यंत चौटाला की जेजेपी के समर्थन से बीजेपी ने हरियाणा में सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. शैलजा ने जेजेपी का बेरोजगारों को 11,000 रुपए देने, राज्य के लोगों के लिए 75 फीसदी नौकरी आरक्षित करने और 5,100 रुपये की मासिक वृद्धावस्था पेंशन देने का वादों की याद दिलाई.

ये भी पढ़ें-

दिवाली के दिन 2:15 बजे CM पद की शपथ लेंगे खट्टर, दुष्यंत बनेंगे डिप्टी सीएम

इन सीटों पर थोड़ा इधर-उधर होता वोट तो बदल जाते हरियाणा-महाराष्ट्र के रिजल्ट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...