Assembly Banner 2021

एक क्विंटल से ज्यादा वजन के नट-बोल्ट उड़ा ले गए चोर, बाजार में बेचने से पहले ही चढ़े पुलिस के हत्थे

चंडीगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े नट-बोल्ट चुराने वाले दो शातिर चोर. (सांकेतिक तस्वीर)

चंडीगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े नट-बोल्ट चुराने वाले दो शातिर चोर. (सांकेतिक तस्वीर)

चंडीगढ़ में बढ़ रही चोरी की वारदातें. पुलिस ने दो शातिर चोरों को यहां गिरफ्तार किया. उनके पास से पुलिस को भारी मात्रा में नट-बोल्ट मिले. ये नट बोल्ड इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री से चुराए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 8:18 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक क्विंटल से ज्यादा वजन के नट-बोल्ट चुरा लिए. वे इन्हें बाजार में सस्ते में बेचते इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने इन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया है. आरोपियों की पहचान रामदरबार में रहने वाले जोगिंदर सिंह और मनीष थापा के तौर पर हुई है.

गौरतलब है कि इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्रियों में चोरी की बढ़ती वारदातों ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा दिया था. इन मामलों को लेकर एसएसपी कुलदीप चहल ने एएसपी श्रुति अरोड़ा के सुपरविजन में टीम गठित की. इस टीम में को इंस्पेक्टर नरेंद्र पटियाल लीड कर रहे थे. पटियाल को 24 फरवरी की शाम सूचना मिली कि इंडस्ट्रियल एरिया में दो संदिग्ध वारदात की फिराक में घूम रहे हैं.

तलाशी में मिले नट बोल्ट



सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने काली बाड़ी मंदिर के पास नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस की नजर जोगिंदर और मनीष पर गई. पुलिस को इन दोनों पर शक हुआ. पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो उनके पास नट-बोल्ट मिले. दोनों पुलिस को सवालों का सही जवाब भी नहीं दे सके.
व्यापारी ने की थी पुलिस से शिकायत

24 फरवरी की सुबह फैक्ट्री मालिक अमृत लाल अग्रवाल ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसका इंडस्ट्रियल एरिया स्थित प्लॉट में आयरन के सामान बनाने की फैक्ट्री है. रोजाना की तरह मंगलवार की फैक्ट्री का ताला बंद कर घर चला गया था. अगले दिन सुबह देखा कि फैक्ट्री का ताला टूटा हुआ था और नट-बोल्ट भी गायब थे. सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-31 थाना पुलिस ने मामले की जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज