Home /News /haryana /

हरियाणा: डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने दी कोरोना को मात, कहा- आपकी सेवा में हाजिर हूं

हरियाणा: डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने दी कोरोना को मात, कहा- आपकी सेवा में हाजिर हूं

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

Corona in Haryana: हरियाणा में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. पिछले एक हफ्ते से प्रदेश में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. वहीं शनिवार को तो हरियाणा में कोरोना बम फूटा है. शनिवार को प्रदेशभर से 9050 नए मरीज सामने आए हैं.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कोरोना को मात दे दी है. दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि कोरोना से ठीक होकर मैं वापस आपकी सेवा में हाजिर हूं. बता दें कि दुष्यंत चौटाला 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे. 7 दिनों तक क्वारंटीन में रहने के बाद वो अब ठीक हो चुके हैं. बता दें कि हरियाणा में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है. हरियाणा में शनिवार को कोरोना के 9050 नए मामले सामने आए हैं.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने 8 जनवरी को खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. इसके बाद वे होम आइसोलेशन में चले गए थे. 7 दिन के बाद शनिवार कोह उन्होंने खुद के ठीक होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि करोना से ठीक होकर मैं वापस आपकी सेवा में हाज़िर हूं.

हरियाणा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज

हरियाणा में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. पिछले एक हफ्ते से प्रदेश में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. वहीं शनिवार को तो हरियाणा में कोरोना बम फूटा है. शनिवार को प्रदेशभर से 9050 नए मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही हरियाणा में एक्टिव मरीजों की संख्या 46,720 हो गई है. वहीं चंडीगढ़ में भी शनिवार को 1,795 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8,511 हो गई है. चंडीगढ़ में आज 541 मरीज ठीक हुए हैं.

ओमिक्रॉन का नया मामला नहीं

हरियाणा में शनिवार को एक भी नया ओमीक्रॉन का मामला नहीं मिला है. इसी के साथ प्रदेश में कुल 169 ओमीक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि इनमें से 163 ओमीक्रोन मरीज ठीक हो गए हैं. फिर भी प्रदेश में 6 ओमीक्रोन के एक्टिव मामले हैं. वहीं शनिवार को मिले कोरोना के नए मामलों में सबसे ज्यादा 3,349 मरीज गुरुग्राम से सामने आए हैं. इसके अलावा 1,764 मरीज फरीदाबाद, 522 मरीज अंबाला, 510 मरीज पंचकूला से मिले हैं.

Tags: Corona Virus, Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Haryana news, Omicron

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर