लाइव टीवी

दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला बोले- इनेलो के नेताओं को सद्बुद्धि दे भगवान

News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 8:50 PM IST
दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला बोले- इनेलो के नेताओं को सद्बुद्धि दे भगवान
खुशी के पल : परिवार के सदस्यों के साथ दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) के पिता अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) के नेताओं के लिए ईश्वर से सद् बुद्धि मांगी है.

  • Share this:
चंडीगढ़. जन नायक जनता पार्टी (JJP) के संस्थापक और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) के पिता अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने कहा कि आज जो कुछ हुआ है, हरियाणा प्रदेश के जेजेपी कार्यकर्ताओं की दुष्यंत के दिशा-निर्देशन में की गई मेहनत का परिणाम है. इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) से अलग होने के निर्णय के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'हमने तो पहले दिन ही कहा था कि उनका फैसला गलत था. हम इस तरह के हालात बनाएंगे कि वे अपने फैसले पर पुनर्विचार करें. मैं तो परमात्मा से यही प्रार्थना करता हूं कि वो उन्हें सद्बुद्धि दे और वे अपने फैसले पर पुनर्विचार करें.'

'मैं पूरे परिवार का स्वागत करता हूं'
अजय चौटाला ने इनेलो से एक मात्र जीत दर्ज करने वाले नेता अभय सिंह चौटाला को अपने साथ लेकर चलने के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि जो भी आए, मैं पूरे परिवार का स्वागत करता हूं.

न्यूज 18 से बातचीत करते अजय चौटाला


चौदह साल बाद दीपावली के दिन सत्ता में आने से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 14 साल के बाद ही भगवान राम अयोध्या लौटे थे.

उल्लेखनीय है कि अजय चौटाला तिहाड़ जेल से फरलो पर आए हैं. उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ दिवाली मनाई और तस्वीरें खिंचवाईं.

ये भी पढ़ें- विधायकों ने किया जेजेपी के लोगों से कांग्रेस में आने का आह्वान, कहा-कार्यकर्ताओं का दिल तोड़ दिया दुष्यंत ने
Loading...

जानें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना क्या कहती हैं उनके बारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...