लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव पर बोले हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला- अभी बहुत जल्दबाजी होगी

News18 Haryana
Updated: October 29, 2019, 3:03 PM IST
दिल्ली चुनाव पर बोले हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला- अभी बहुत जल्दबाजी होगी
हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य के हित के लिए दोनों दल मिलकर काम करेंगे.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Dealhi Assembly election) लड़ने के सवाल पर हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि अभी यह फैसला करना बहुत ही जल्दबाजी होगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री (Haryana Deputy CM) दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि राज्य के हित के लिए दोनों दल (बीजेपी और जेजेपी) मिलकर काम करेंगे. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कैबिनेट विस्तार होने पर किसे शामिल किया जाएगा, यह संगठन का निर्णय होगा. आने वाले दिनों में आपको पता चल जाएगा कि दोनों पार्टियां मिलकर क्या-क्या निर्णय ले रही हैं. दिल्ली में चुनाव लड़ने के सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि अभी यह फैसला करना बहुत ही जल्दबाजी होगी. दिल्ली विधानसभा के चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर हम दिल्ली प्रदेश इकाई के साथ बैठक करेंगे और इसके बारे में फैसला लेंगे.

धर्मेंद और प्रकाश के त्याग से ही प्रदेश में जेजेपी सरकार में आई'

एक धर्मेंद्र है और एक प्रकाश जिसने 14 साल से जूते नहीं पहने. मैं मानता हूं कि इन लोगों की तपस्या थी कि इन लोगों को हमें याद रखना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र ने कसम खाई थी कि हरियाणा में जब तक जेजेपी का राज नहीं आ जाएगा तब तक वो जूते नहीं पहेंनेगे. यह इन लोगों का ही त्याग है कि आज प्रदेश में सरकार बनी और उसमें जेजेपी भी शामिल है.



'परिवार के जिन लोगों ने रिश्ते तोड़े हैं, पहले उनको विचार करना होगा'

परिवार के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं पहले दिन से बोलता रहा हूं कि हमारा परिवार एक है. हमारी पार्टियां अलग-अलग हैं. एक करने और ना करने की बात दुष्यंत चौटाला नहीं कर सकता जो लोग रिश्ते तोड़ कर बैठे हुए हैं, पहले उनको विचार करना होगा. उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता होगी कि हरियाणा में हर जगह 75 फीसदी भागीदारी युवाओं की हो. उन्होंने कहा कि मैं एक युवा हूं और मेरी जिम्मेदारी बनती है कि युवाओं के हक की लड़ाई लड़ूं.

झज्जर मेडिक कॉलेज के मसले पर बोले उपमुख्यमंत्री
Loading...

झज्जर मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट धरने पर बैठे हुए हैं. इस सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं झज्जर मेडिकल कॉलेज होकर आया हूं. यह एक बेहद तकनीकी मामला है. यह मामला स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रालय के अंतर्गत आता है. दोनों मंत्रालय से मैं और मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी मिलकर चर्चा करेंगे. इस मामले में जो कार्रवाई बनती है वो जरूर करेंगे.

(दिल्ली से रवि मिश्रा की इनपुट)

यह भी पढ़ें: दादरी-भिवानी Highway पर तेज रफ्तार कार ने सगी बहनों की ली जान, ड्राइवर फरार

केन स्टार कंपनी के गोदाम में लगी आग 7 घंटे में बुझी, 12 करोड़ का हुआ नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...