सख्त हुई हरियाणा सरकार, अनिल विज ने दिल्ली से सटे बॉर्डर फिर से सील करने के दिए आदेश
Chandigarh-City News in Hindi

सख्त हुई हरियाणा सरकार, अनिल विज ने दिल्ली से सटे बॉर्डर फिर से सील करने के दिए आदेश
अनिल विज इसको लेकर गृह सचिव को पत्र लिखा है.

दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (Delhi-NCR) में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखकर हरियाणा सरकार (Haryana Government) एक्शन में आ गई है. गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने एक बार फिर से हरियाणा बॉर्डर को सील करने आदेश जारी कर दिए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चंडीगढ़. दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (Delhi-NCR) में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखकर हरियाणा सरकार (Haryana Government) एक्शन में आ गई है. गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने एक बार फिर से हरियाणा बॉर्डर को सील करने आदेश जारी कर दिए हैं. विज ने इसको लेकर गृह सचिव को पत्र लिखा है.

अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव 80 प्रतिशत मामले उन जिलों से हैं जो दिल्ली के साथ सटे हुए हैं, इसलिए हम दिल्ली के साथ सटे सभी बॉर्डर को सील कर रहे हैं.




दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहली बार 24 घंटे में 1000 से ज्यादा आए केस
गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है. अब ‌दिल्ली में इसने पिछले 24 घंटों में अपना कहर बरपाया है. राजधानी में 24 घंटों के अंदर 1024 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. वहीं 13 लोगों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है. उल्लेखनीय है कि दिल्ली में अभी तक कुल संक्रमित मामलों की संख्या 16281 हो गई है. लगातार तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए अब राज्य सरकार भी चिंता में है और माना जा रहा है कि जल्द ही लॉकडाउन को लेकर कुछ गंभीर कदम उठाए जा सकते हैं.

हरियाणा में 1504 हुई कोरोना मरीजों की संख्या
बता दें कि हरियाणा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 123 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1504 हो गई है. राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि सूबे में सक्रिय मामलों की संख्या 604 है.

ये भी पढ़ें- गैंगरेप का झूठा केस दर्ज करवाने वाली युवती गिरफ्तार

झज्जर: फैक्ट्री मालिक का अपहरण कर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में 3 घा यल
First published: May 28, 2020, 9:37 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading