सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की.

News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 11:16 AM IST
सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया
सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया
News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 11:16 AM IST
हरियाणा सरकार ने वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज के निधन पर 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित कर दिया है. अब 2 दिन तक प्रदेश में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की. राजकीय शोक के दौरान हरियाणा के स्कूल और कॉलेज पहले की तरह खुले रहेंगे.



वहीं मनोहर लाल खट्टर ने सुषमा स्वराज के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता व पूर्व केबिनेट मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ. यह मेरे लिए निजी क्षति है. शोक संतप्त परिजनों के साथ मेरी हार्दिक संवेदना हैं, परमेश्वर उन्हें यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.


अपने दूसरे ट्वीट में सीएम ने लिखा कि हरियाणा की इस बेटी ने विश्व पटल पर सदैव भारत एवं भारतवासियों का शीश गर्व से उंचा किया. वह एक ओजस्वी वक्ता थी जिन्होंने संसद से लेकर सड़क तक सबको अपने उच्चकोटि के विचारों से प्रभावित किया.


सीएम ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि अनेक उच्च संवैधानिक पदों को सुशोभित करते हुए उन्होंने राजनैतिक जीवन में शुचिता के जो मापदंड स्थापित किये वो निर्विवादित हैं. उनके लम्बे राजनैतिक जीवन ने भारत की मातृशक्ति को सदैव प्रेरित किया। ऐसी महान विभूति को सादर नमन. ॐ शान्ति!



ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...