• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया

सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया

सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया

सुषमा स्वराज के निधन पर हरियाणा सरकार ने 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की.

  • Share this:
    हरियाणा सरकार ने वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज के निधन पर 2 दिवसीय राजकीय शोक घोषित कर दिया है. अब 2 दिन तक प्रदेश में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की. राजकीय शोक के दौरान हरियाणा के स्कूल और कॉलेज पहले की तरह खुले रहेंगे.


    वहीं मनोहर लाल खट्टर ने सुषमा स्वराज के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता व पूर्व केबिनेट मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ. यह मेरे लिए निजी क्षति है. शोक संतप्त परिजनों के साथ मेरी हार्दिक संवेदना हैं, परमेश्वर उन्हें यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.


    अपने दूसरे ट्वीट में सीएम ने लिखा कि हरियाणा की इस बेटी ने विश्व पटल पर सदैव भारत एवं भारतवासियों का शीश गर्व से उंचा किया. वह एक ओजस्वी वक्ता थी जिन्होंने संसद से लेकर सड़क तक सबको अपने उच्चकोटि के विचारों से प्रभावित किया.


    सीएम ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि अनेक उच्च संवैधानिक पदों को सुशोभित करते हुए उन्होंने राजनैतिक जीवन में शुचिता के जो मापदंड स्थापित किये वो निर्विवादित हैं. उनके लम्बे राजनैतिक जीवन ने भारत की मातृशक्ति को सदैव प्रेरित किया। ऐसी महान विभूति को सादर नमन. ॐ शान्ति!



    ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज

    ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज