जानें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना चौटाला की क्या है राय उनके बारे में
Chandigarh-City News in Hindi

जानें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना चौटाला की क्या है राय उनके बारे में
दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना चौटाला ने पति की गिनाई खूबियां

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना चौटाला ने जेजेपी नेता के बारे में कहा कि वह हार्ड वर्किंग हैं और जो मिला है उसे डिजर्व करते हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala)  जब राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे तो इस अवसर का साक्षी बनने के लिए उनका परिवार भी मौजूद था. इस अवसर पर न्यूज 18 ने उनकी पत्नी मेघना चौटाला (Meghna Chautala) से खास बातचीत की. news18 ने जेजेपी नेता (JJP Leader) के बारे में मेघना से उनके विचार सुनें. मेघना चौटाला ने दुष्यंत के बारे में कहा- "वह हमेशा से बहुत ही सिंसियर और हार्ड वर्किंग रहे हैं. उन्हें जो मिला है, उसे बिल्कुल डिजर्व करते थे. मुझे बहुत खुशी है कि जिन लोगों से उनका जुड़ाव रहा है, उन लोगों के लिए उन्हें काम करने का मौका मिलेगा. जो-जो वे करना चाहते थे वो अब कर पाएंगे'.



सिर्फ 11 महीने में किसी पार्टी का गठन और यह प्रदर्शन बड़ी बात मानती हूं: मेघना



दुष्यंत चौटाला की उपलब्धि पर पत्नी मेघना चौटाला ने कहा कि सिर्फ ग्यारह महीने के अंदर किसी पार्टी को गठित करना बड़ी बात मानती हूं. दुष्यंत जी लोगों से बहुत प्यार करते हैं. नई- नई शादी होने और राजनीतिक व्यस्तता के बावजूद परिवार को समय देने के मुद्दे पर उप मुख्यमंत्री की पत्नी ने कहा कि वह बहुत बैलेंस करके चलने वाले आदमी हैं. वह लोगों के बीच रहते हैं लेकिन जो प्राइवेट लाइफ है उसे भी टाइम देते ही देते हैं. मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है. उल्लेखनीय है कि दुष्यंत चौटाला की शादी के अभी दो साल ही हुए हैं.
ये भी पढ़ें- हरियाणा: उपमुख्यमंत्री बनने जा रहे दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को ऐसे दिया जवाब
उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज