लाइव टीवी

CAA पर परिणीति चोपड़ा को Tweet करना पड़ा भारी, हरियाणा सरकार बोली- वो हमारी ब्रैंड एंबेसेडर नहीं
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 20, 2019, 11:59 AM IST
CAA पर परिणीति चोपड़ा को Tweet करना पड़ा भारी, हरियाणा सरकार बोली- वो हमारी ब्रैंड एंबेसेडर नहीं
हरियाणा सरकार ने परिणिति चोपड़ा को ब्रैंड अंबेसडर से हराया

योगेंद्र मलिक ने कहा कि साल 2015 में कुछ समय के लिए बनाया एंबेसेडर (Ambassador) गया था. अब हरियाणा (Haryana) की बेटियां ही ब्रांड एंबेसेडर होंगी. हालांकि कोई यह नहीं बता रहा कि परिणीति को कब हटाया गया.

  • Share this:
चंडीगढ़. बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एंबेसेडर (Brand Ambassador) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के नागरिकता संशोधन कानून पर ट्वीट आने के बाद सरकार ने उनसे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि वो हरियाणा की ब्रांड एंबेसडर नहीं है. अभियान के सलाहकार योगेंद्र मलिक ने इस बात की पुष्टि की है. गौरतलब है कि परिणीति ने CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के समर्थन में ट्वीट किया था. परिणीति चोपड़ा के ट्वीट के बाद सरकार ने उनसे पल्ला झाड़ लिया है.

ये दी सफाई
योगेंद्र मलिक ने कहा कि साल 2015 में कुछ समय के लिए बनाया एंबेसेडर गया था. अब हरियाणा की बेटियां ही ब्रांड एंबेसेडर होंगी. हालांकि कोई यह नहीं बता रहा कि परिणीति चोपड़ा को कब हटाया गया. बता दें कि परिणीति चोपड़ा को खट्टर सरकार ने 2015 में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान का ब्रांड अंबेसेडर बनाया था. तब तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने परिणीति चोपड़ा को नामित करने का खुला विरोध किया था. उनके साथ ही कई अन्य नेताओं ने भी आपत्ति जताई थी.

ट्वीट में परिणीति ने लिखी ये बात
फिल्म अभिनेत्री परिणीति ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर नागरिकों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो कैब को भूल जाइये. हमें एक बिल पास करना चाहिए और अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना छोड़ देना चाहिए. अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? यह बर्बर है.

ये भी पढ़ें:- 'बुलेट' में पटाखे बजाने से रोकने पर युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या

ये भी पढ़ें:- चंडीगढ़: किराए के मकान में रह रहे दो छात्रों पर फायरिंग, दोनों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 11:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर