• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत में सुधार नहीं, PGIMER में भर्ती

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत में सुधार नहीं, PGIMER में भर्ती

हैलीकॉप्टर में ऑक्सीजन स्तर गिरने से बिगड़ी अनिल विज की तबियत, सीएम मिलने पहुंचे अस्पताल.

हैलीकॉप्टर में ऑक्सीजन स्तर गिरने से बिगड़ी अनिल विज की तबियत, सीएम मिलने पहुंचे अस्पताल.

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उनका ऑक्सीजन का स्तर गिरने के चलते रविवार को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:

    चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उनका ऑक्सीजन (Oxygen) का स्तर गिरने के चलते रविवार को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया है. 13 अगस्त को मुख्यमंत्री के साथ रोहतक से चंडीगढ़ हेलीकॉप्टर में आने की वजह से उनकी तबियत बिगड़नी शुरू हुई. उसके बाद से लगातार उनका स्वास्थ्य बिगड़ता गया. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राज्य मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की है. चिकित्सकों के अनुसार गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत में अभी सुधार नहीं हुआ है. उनका ऑक्सीजन स्तर अभी भी कम चल रहा है. उन्हें अम्बाला से चंडीगढ़ पीजीआई लाया गया है.

    अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि विज को रविवार शाम यहां स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने कहा कि डॉक्टरों का एक दल विज के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अस्पताल पहुंचकर विज का हालचाल लिया. डाक्टरों का कहना है कि उनका ऑक्सीजन लेवल अभी भी कम चल रहा है. उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है.
    हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का कहना है कि ऑक्सीजन का स्तर कम होने के बाद डॉक्टरों के एक पैनल की सलाह पर उन्हें भर्ती कराया गया है.
    बताया जा रहा है कि विज पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के छोटे भाई की अंत्येष्टि में शामिल होने रोहतक गए थे. वह मुख्यमंत्री के साथ हेलीकॉप्टर से लौटे थे और इसी दौरान ऊंचाई पर होने के कारण उनके ऑक्सीजन का स्तर कम हो गया था. इसके बाद उनको ऑक्सीजन की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज