हरियाणा में 14 जून तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, जानिए क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

धार्मिक स्थलों को खोलने की सशर्त अनुमति सरकार ने दी है.

धार्मिक स्थलों को खोलने की सशर्त अनुमति सरकार ने दी है.

Haryana Corona Curfew: हरियाणा सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है. अब दुकानों को ऑड-ईवन फॉर्मूले के साथ सुबह 9 से शाम 6 बजे तक खोलने की इजाजत दी गई है. साथ ही मॉल्स को सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है.

  • Share this:

चंडीगढ़. महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के तहत कोरोना पर काबू पाने के लिए हरियाणा सरकार ने पाबंदियों को सशर्त 14 जून, 2021 तक बढ़ा दिया गया है. सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है. अब दुकानों को ऑड-ईवन फॉर्मूले के साथ सुबह 9 से शाम 6 बजे तक खोलने की इजाजत दी गई है. साथ ही मॉल्स को सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है. सुबह 10 बजे से रात आठ बजे तक रेस्टोरेंट और बार खोलने की सशर्त इजाजत भी दी गई है. कर्मचारियों की उपस्थिति 50% से ज्यादा नहीं होगी.

-धार्मिक स्थलों को खोलने की सशर्त अनुमति सरकार ने दी है. गाइडलाइन के मुताबिक, एक समय में 21 लोगों को धार्मिक स्थल में जाने की अनुमति होगी लेकिन कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा.

- कॉर्पोरेट ऑफिस कर्मचारियों की 50 फीसदी क्षमता के साथ खोले जा सकेंगे.

-शादी-विवाह, अंतिम संस्कार में 50 लोग शामिल हो सकेंगे. 50 से ज्यादा लोगों के शामिल होने के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी.

Youtube Video

हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव के मामलों में कमी आई है. हरियाणा में पिछले 24 घंटों के अंदर 654 कोरोना पॉजिटिव नए मामले आए हैं और 48 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 1483 मरीज ठीक हुए. हिसार में 64 सबसे ज्यादा कोरोना के मामले आए हैं. राज्य में कोरोना के सक्रिय मामले 9097 हैं जबकि कोरोना के कुल मामले 762291 हैं. कोरोना से अब तक 744482 मरीज ठीक हो चुके हैं. राज्य में कोरोना ने अब तक 8712 लोगों की जान ली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज