हरियाणा में स्टार वॉर! प्रियंका गांधी आज अंबाला, हिसार में करेंगी जनसभा, रोहतक में रोड शो

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को अम्बाला, हिसार में जनसभाएं और रोहतक में रोड शो करेंगी, जबकि जेजेपी की ओर से हिसार में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रैली करेंगे और हांसी में रोड शो करेंगे.

News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 11:42 AM IST
हरियाणा में स्टार वॉर! प्रियंका गांधी आज अंबाला, हिसार में करेंगी जनसभा, रोहतक में रोड शो
प्रियंका गांधी
News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 11:42 AM IST
हरियाणा में अब दिग्गज नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है. सोमवार को कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी मैदान में उतरे तो बीजेपी ने भी अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है. वहीं क्षेत्रीय दलों के दिग्गज नेताओं ने अपना जोर लगा रखा है. वहीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को अम्बाला, हिसार में जनसभाएं और रोहतक में रोड शो करेंगी, जबकि जेजेपी की ओर से हिसार में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रैली करेंगे और हांसी में रोड शो करेंगे.

वहीं पिछले दिनों अमित शाह का यमुनानगर में दौरा रद्द हो गया था. अब भाजपा ने यहां अभिनेता सनी देओल का रोड शो कराने का निर्णय लिया है. वे नौ मई को सिरसा व यमुनानगर में रोड शो करेंगे. पहले उनका रोड शो कुरुक्षेत्र लोकसभा के कैथल में कराने का निर्णय लिया गया था.



सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में हुंकार भरी और क्षेत्र के मुफीद ही सरकार पर निशाना साधा. पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हिसार में जनसभा को संबोधित किया और अपने चिर परिचत अंदाज में विरोधियों पर हमला बोला.

वहीं बीजेपी के लिए केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज हरियाणा के दंगल में उतरी और फरीदाबाद में चुनाव प्रचार कर मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया. तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अंबाला में रत्नलाल कटारिया के लिए वोट मांगे.

क्षेत्रीय दलों की बात करें तो जेजेपी के संरक्षक अजय चौटाला पार्टी उम्मीदवारों के लिए पसीना बहा रहे हैं. वहीं इनेलो के दिग्गज नेता अभय सिंह चौटाला ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है.

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...