हरियाणा में नहीं होगा कांग्रेस का गठबंधन, हुड्डा का दावा- अकेले दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन का रिश्ता बिगड़ चुका है और अब गठबंधन की अटकलों पर विराम लग गया है.

News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 12:24 PM IST
हरियाणा में नहीं होगा कांग्रेस का गठबंधन, हुड्डा का दावा- अकेले दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम
भूपेंद्र सिहं हुड्डा और अरविंद केजरीवाल
News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 12:24 PM IST
दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में गठबंधन की अटकलों पर एक बार फिर विराम लग गया है. दिल्ली में विराम लगा तो हरियाणा में भी गठबंधन की उम्मीदें खत्म हो गईं. हरियाणा में जहां आप और जेजेपी साथ चुनाव लड़ेगी, वहीं कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन का रिश्ता बिगड़ चुका है और अब गठबंधन की अटकलों पर विराम लग गया है. दरअसल, दिल्ली में दोनों पार्टियों में बात नहीं बनी, जिसके बाद हरियाणा में गठबंधन नहीं होगा.



हरियाणा कांग्रेस के नेता पहले से इस गठबंधन के खिलाफ हैं. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का दावा है कि हरियाणा में कांग्रेस अकेले दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम है. वहीं, आप नेता संजय सिंह ने भी साफ कर दिया है कि कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा क्योंकि वो अपनी जिद पर अड़ी है. ऐसे में वो भी अब अपने कदम आगे बढ़ाएंगे.

कुल मिलाकर हुड्डा साहब हरियाणा में गठबंधन के खिलाफ हैं और आम आदमी पार्टी ने भी गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया है. ऐसे में अब दोनों ही पार्टियां खुद अपने दम पर चुनाव लड़ेंगी.

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायतहरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद

लोकसभा चुनाव: चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे के लिए शुरू किया प्रचार, बोले- युवा मोदी के पक्ष में
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार