लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव: इनेलो ने की 3 और उम्मीदवारों की घोषणा, कुरुक्षेत्र से अर्जुन चौटाला लड़ेंगे चुनाव
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: April 19, 2019, 4:24 PM IST
लोकसभा चुनाव: इनेलो ने की 3 और उम्मीदवारों की घोषणा, कुरुक्षेत्र से अर्जुन चौटाला लड़ेंगे चुनाव
अर्जुल चौटाला

इनेलो ने कुरुक्षेत्र, ऱोहतक और भिवानी सीट के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

  • Share this:
इंडियन नेशनल लोकदल ने लोकसभा चुनावों के लिए 3 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. पार्टी गुरुग्राम के प्रत्याशी के नाम की घोषणा शनिवार को करेगी. इनेलो ने कुरुक्षेत्र, ऱोहतक और भिवानी सीट के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला को पार्टी ने टिकट दिया है. वहीं रोहतक से धर्मवीर फौजी को तो भिवानी से बलवान सिंह यादव पर पार्टी ने भरोसा जताया है.

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कुरुक्षेत्र में प्रेसवार्ता कर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की. उन्होंने कहा कि गुड़गांव सीट पर अभी उम्मीदवार के नाम तय नहीं किया गया है. पार्टी शनिवार को उस सीट के प्रत्याशी का नाम घोषित कर सकती है.

बता दें कि बुधवार को इनेलो ने 6 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. पार्टी सिरसा के मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह रोडी को छोड़कर सभी नए चेहरे को मौका दिया गया है. अम्बाला सीट से रामपाल वाल्मीकि, करनाल से धर्मबीर पाढा, सोनीपत से सुरेंद्र छिक्कार, हिसार से सुरेश कोथ और फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान को मैदान में उतारने का फैसला किया गया है. इनेलो ने रोहतक, गुड़गांव, भिवानी और कुरुक्षेत्र लोकसभा के लिए उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं.

अभय चौटाला ने कहा इनेलो ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर प्रत्‍याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है. इनेलो ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करके उम्मीदवार उतारे हैं.



ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर