Home /News /haryana /

केजरीवाल के प्रस्ताव पर JJP और कांग्रेस का जवाब, अकेले जीतने का रखते हैं दम

केजरीवाल के प्रस्ताव पर JJP और कांग्रेस का जवाब, अकेले जीतने का रखते हैं दम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर दिए गए प्रस्ताव का अरविंद केजरीवाल को करारा जवाब मिला है.

    लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा के साथ ही हरियाणा में सियासी गर्मी बढ़ गई और बढ़ती जा रही है. भाजपा को हराने के लिए विपक्ष किलेबंदी करने में जुटा हुआ है. बुधवार सुबह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट करके राजनीतिक सरगर्मियां और बढ़ा दीं. केजरीवाल नें अपने ट्वीट में लिखा है कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं. अगर हरियाणा में जननायक जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी. राहुल गांधी जी इस पर विचार करें.

    हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर दिए गए प्रस्ताव का अरविंद केजरीवाल को करारा जवाब मिला है. कांग्रेस और जजपा दोनों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तेवर दिखाए हैं. दोनों का कहना है कि वे अकेले अपने दम पर चुनाव जीतने की हिम्मत रखते हैं.

    सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने केजरीवाल के फॉर्मूले को नकारते हुए कहा कि कांग्रेस के साथ जाने का मतलब ही नहीं. वहीं जननायक जनता पार्टी के नेता केसी बांगड़ ने कहा कि केजरीवाल अपनी पार्टी के बारे में निर्णय लें. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को हमारे बारे में बोलने का अधिकार नहीं है.

    वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने केजरीवाल के प्रस्ताव को सिरे से नकार दिया. तंवर आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की संभावनाओं को सिरे से ही खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि वे अपने दम पर 10 सीटें जीतने में सक्षम हैं. आप या जेजेपी से किसी प्रकार के गठबंधन की आवश्यकता नहीं है. गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी की दिल्ली में भी महत्वाकांक्षा दिखी है. कांग्रेस अपने बूते हरियाणा व दिल्ली में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

    ये भी पढ़ें:-

    हरियाणा में BJP को हराने के लिए JJP, आप और कांग्रेस एक साथ लड़ें चुनाव : केजरीवाल

    जींद उपचुनाव में वोट नहीं देने पर सांसद राजकुमार सैनी ने कार्यकर्ता को कहे अपशब्द

    लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम पर पड़ेगा पाकिस्‍तान से तनाव का असर, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब

    Tags: Arvind kejriwal, Ashok Tanwar, Dushyant chautala, Haryana Lok Sabha Elections 2019, Haryana politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर