• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सुर्खियां: ओपी चौटाला की पैरोल याचिका पर सुनवाई आज, मां ने करा दी 13 साल की बेटी की शादी

सुर्खियां: ओपी चौटाला की पैरोल याचिका पर सुनवाई आज, मां ने करा दी 13 साल की बेटी की शादी

ओपी चौटाला

ओपी चौटाला

चौटाला को पैरोल मिलती है तो वे पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर सकते हैं. उनके बेटे अजय चौटाला भी पैरोल पर हैं.

  • Share this:
    इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल याचिका पर गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए दैनिक भास्कर ने लिखा है कि चौटाला ने 3 सप्ताह की पैरोल मांगी हुई है. इस पर 12 अप्रैल को सुनवाई हुई थी, पर दिल्ली सरकार ने बहानेबाजी बताकर विरोध किया. कोर्ट ने अगली सुनवाई 25 अप्रैल को तय कर दी थी. चौटाला को पैरोल मिलती है तो वे पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर सकते हैं. उनके बेटे अजय चौटाला भी पैरोल पर हैं.

    मां ने ही करा दी साढ़े 13 साल की बेटी की शादी

    इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में अमर उजाला ने लिखा है कि हिसार के एक गांव में नाबालिग साढ़े 13 साल की बेटी की शादी उसकी मां द्वारा कराने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के मामा-मामी, नाना और भादरा निवासी शादी करने का आरोपी व उसके माता-पिता शामिल हैं. पुलिस ने फिलहाल 10 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग पीड़ित ने बताया कि करीब एक माह पहले उसे उसकी मम्मी व एक लड़का अनिल यह कहकर ले गए नानी के घर चलते हैं. वे उसके मामा (मां का धर्म भाई) के घर ले आए, जहां पर उसके नाना, नानी व मामी भी आ गए.

    कुछ देर बाद वहां पर भादरा से 5-6 लोग और आ गए, जिनमें एक सुरेंद्र नाम का लड़का भी था. पीड़िता ने बताया कि उसे सुरेंद्र की बहन ने तैयार किया और उसकी मां ने कहा सुरेंद्र को माला पहनाओ. उसके बाद उसे उन लोगों के साथ भेज दिया. पीड़िता ने बताया कि उसी रात सुरेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

    दिग्गजों को वर्करों पर भरोसा कम, डेढ़ दर्जन नेताओं ने पत्नी को बनाया कवरिंग प्रत्याशी

    वहीं दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता. वर्षों से इस कहावत को गांठ बांधकर चल रहे हरियाणा के दिग्गजों ने लोकसभा चुनाव में भी इस दस्तूर को जारी रखा है. भाजपा-कांग्रेस हो या इनेलो या फिर आप-जजपा गठबंधन, लकीर के फकीर की तर्ज पर चलते हुए सभी ने निकटतम रिश्तेदारों को कवरिंग प्रत्याशी बनाया. इसमें भी अधिकतर नेताओं ने पत्नियों को तरजीह दी, ताकि अपना नामांकन खारिज होने की सूरत में अर्धांगिनी को चुनाव लड़ाया जा सके.

    ये भी पढ़ें-

    राजकुमार सैनी का सपना रह गया अधूरा, हुड्डा के खिलाफ नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

    जेजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोनीपत से दिग्विजय चौटाला को बनाया उम्मीदवार

    कांग्रेस ने फरीदाबाद से बदला उम्मीदवार, ललित नागर की जगह अवतार भड़ाना को टिकट

    कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की नई लिस्ट, सोनीपत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा उम्मीदवार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज