होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः PCR पर लाठी और ईंट से हमला, 3 पुलिस कर्मी घायल, मेदांता में भर्ती

हरियाणाः PCR पर लाठी और ईंट से हमला, 3 पुलिस कर्मी घायल, मेदांता में भर्ती

हमले में पीसीआर में तैनात इंचार्ज सहित तीन पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

हमले में पीसीआर में तैनात इंचार्ज सहित तीन पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Haryana Police Attacked in Gurugram: मामले में भौंडसी थाना में दो नामजद सहित अन्य कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में भोंडसी पुलिस थाना की पुलिस पीसीआर को एक झगड़े की सूचना पर जाना भारी पड़ गया. करीब आधा दर्जन आरोपियों ने पीसीआर पर लाठी डंडे व ईंट पत्थर बरसा दिए और गाड़ी को ही क्षतिग्रस्त कर दिया. हमले में पीसीआर में तैनात इंचार्ज सहित तीन पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

दरअसल, भोंडसी थाना इलाके में गश्त कर रही पुलिस पीसीआर को रिठौज गांव के समीप बने जीवन अस्पताल से सूचना मिली थी. अस्पताल में कुछ लोग दवाइयों के पैसे मांगने पर झगड़ा कर रहे हैं, जिन्होंने अस्पताल के एक कर्मचारी को डंडा मार कर उसके हाथ को फैक्चर कर दिया है. अस्पताल कर्मियों के साथ गाली-गलौज भी कर रहे थे. इस सूचना के बाद जैसे ही पीसीआर वहां पर पहुँची तो आरोपियों ने पुलिस पीसीआर पर लाठी डंडे व ईंट और पत्थरों से हमला बोल दिया. घायल कर्मचारियों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मामले में भौंडसी थाना में दो नामजद सहित अन्य कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत दो अलग अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं. एक केस अस्पताल संचालक की शिकायत पर और दूसरा मुकदमा पीसीआर वैन पर तैनात घायल पुलिस कर्मी के बयान पर दर्ज किया है. अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. एडिशनल एसएचओ मुकेश कुमार ने बता कि पुलिस मामले में कारर्वाई कर रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें