HSSC ने निकाली बंपर सरकारी नौकरियां, 42 साल तक के उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने 1007 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. कुल 24 अलग अलग पोस्ट हैं जिन पर भर्ती होनी है.

News18 Haryana
Updated: January 8, 2019, 12:12 PM IST
HSSC ने निकाली बंपर सरकारी नौकरियां, 42 साल तक के उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: January 8, 2019, 12:12 PM IST
अगर आप ग्रेजुएट हैं तो हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कई पदों के लिए बंपर नौकरियां निकाली है. आप ग्रेजुएट हैं तो आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. फरवरी तक इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

इन पदों के लिए निकली नौकरियां
स्टेनोग्राफर, फिटर इंस्ट्रक्टर, क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर, इलेक्ट्रीशियन समेत कई और पदों पर भी भर्ती निकाली गई है. इन पदों के लिए 17 से 42 साल तक के आवेदनकर्ता आवेदन कर सकते हैं. अगर आप अप्लाई करना चाहते हैं तो आवेदन करें. लेकिन आवेदन से पूर्व इन पदों से संबंधित सभी निर्धारित मानदंडों की जानकारी अधिकारिक विज्ञापन से ज़रूर ले लें. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिंक www.hssc.gov.in पर क्लिक कर आप जानकारी ले सकते हैं.

1007 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने 1007 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. कुल 24 अलग अलग पोस्ट हैं जिन पर भर्ती होनी है. किस पोस्ट पर कितनी वेकेंसी है इसकी जानकारी अधिकारिक विज्ञापन से ले सकते हैं. इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता ग्रेजुएशन यानि स्नातक है.



17 से 42 साल के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
इन पदों के लिए 17 साल से लेकर 42 साल तक की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. किस पद के लिए कितनी आयु सीमा निर्धारित है इसकी जानकारी अधिकारिक विज्ञापन में दी गई है. आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी से शुरू हो चुकी है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...