Home /News /haryana /

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, कई दिन बारिश की संभावना

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, कई दिन बारिश की संभावना

हरियाणा में आने वाले दिनों में ऐसा रहेगा मौसम

हरियाणा में आने वाले दिनों में ऐसा रहेगा मौसम

हरियाणा में मौसम: मौसम विभाग की मानें तो हरियाणा में 19 जनवरी को कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. प्रदेश के अधिकतर स्थानों पर बादलवाही देखने को मिलेगी. 22 और 23 जनवरी को बारिश की गतिविधियां हरियाणा, दिल्ली-एनसीआर के विस्तृत इलाकों पर दिखाई देने की तीव्र और प्रबल संभावनाएं बन रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़.हरियाणा में इन दिनों कोहरा, धुंध व बादलवाही की वजह से शीत ऋतु अपने पूरे शबाब पर है. कड़ाके की और हांड कंपा देने वाली ठंड अपना आगाज पूरे हरियाणा (Haryana) और दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) पर दिखाई दे रहा है. मौसम विभाग (Weather Department) के अनुसार 19 जनवरी से सूबे का मौसम पलटी मारने वाला है और हरियाणा, दिल्ली-एनसीआर में फिर से बारिश (Rain) की गतिविधियां होने वाली हैं. हरियाणा और दिल्ली में 19 जनवरी को सिमित स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावनाएं हैं.

21 जनवरी को भी हरियाणा के कई जिलों में हल्की बरसात होने के आसार है. वहीं 22 और 23 जनवरी को बारिश की गतिविधियों में थोड़ी तेजी और बारिश रूक रूक कर पूरा दिन रहने की संभावनाएं हैं. 24 जनवरी को उत्तरी पूर्वी हरियाणा के जिलों पर ही प्रभाव जारी रहेगा और बादल वाही पूरे इलाके पर बनी रहेगी.

24 जनवरी को हरियाणा के केवल उत्तरी पुर्वी पंचकूला, चंडीगढ़, अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, कैथल, जींद, सोनीपत, आदि जिलों और एक दो स्थानों पर बारिश की गतिविधियां रात्रि तक देखने को मिलेगी और बाद में 25 जनवरी को इस मौसम प्रणाली का प्रभाव पूर्वी राज्यों की ओर हो जाएगा और हरियाणा एनसीआर दिल्ली में मौसम साफ होने की संभावनाएं बन रही हैं.

ओलावृष्टि होने की भी प्रबल संभावनाएं

इस मौसमी प्रणाली की वजह से हल्की से मध्यम और कहीं कहीं मूसलाधार बारिश होने की और कुछ एक स्थानों पर ओलावृष्टि भी होने की प्रबल संभावनाएं बन रही है. बारिश की गतिविधियों के बाद आने वाले दिनों में न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज होगी और वातावरण में नमी की वजह से भारी मात्रा में कोहरा छाया रहेगा.

Tags: Haryana news, Haryana weather

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर