अपना शहर चुनें

States

सपना चौधरी का दिग्विजय पर पलटवार- जो पार्टी खुद डूब रही, वो दूसरों के बारे में क्या बात करेगी?

सपना चौधरी का दिग्विजय के बयान पर पलटवार
सपना चौधरी का दिग्विजय के बयान पर पलटवार

सपना चौधरी ने कहा कि जहां तक मेरे प्रोफेशन की बात है तो मैं अपने प्रोफेशन को कभी गलत नहीं मानती यह तो लोगों की सोच है.

  • Share this:
दिग्विजय चौटाला के बयान पर सपना चौधरी ने पलटवार किया है. सपना चौधरी ने दिग्विजय चौटाला के बयान पर अपनी बात रखते हुए कहा कि जो पार्टी खुद डूब रही है, वह दूसरे के बारे में क्या बात करेगी? सपना ने कहा कि जहां तक मेरे प्रोफेशन की बात है तो मैं अपने प्रोफेशन को कभी गलत नहीं मानती यह तो लोगों की सोच है.

दिग्विजय चौटाला ने दिया था ये बयान

बता दें कि सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा. ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सोचना चाहिए.



दिग्विजय ने कहा था कि एक प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उनको हस्ताक्षर करवाकर उन्हें पार्टी जॉइन करवाएं तो ये देश की संस्कृति और राजनीति किस ओर जा रही है, क्या भाजपा इसे कल्चर कहती है, मैं इसे कल्चर नही मानता.
विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी की होगी जीत- दिग्विजय

वहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने मोदी जी के नाम पर वोट दिया था, लेकिन विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुद्दे केंद्र में होंगे. हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार से परेशान लोग विधानसभा चुनाव में भाजपा को चलता करेंगे. उन्‍होंने दावा किया कि इस चुनाव में जननायक जनता पार्टी की ही जीत होगी. वहीं, इनेलो पर तंज कसते हुए दिग्विजय ने कहा कि इनेलो के नेता भाजपा में शिफ्ट हो नहीं रहे, उन्हें शिफ्ट करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद की तारीफ

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी की जगह लेंगी ये हरियाणवी डांसर, Video Viral
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज