प्रिंस हैरी से शादी करना चाहती थी पंजाबी महिला, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका, कहा- यह फैंटसी है

जज ने कहा याचिका सिवाय कोरी कल्पना के और कुछ नहीं. (File pic)

जज ने कहा याचिका सिवाय कोरी कल्पना के और कुछ नहीं. (File pic)

महिला वकील ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा कि इंग्लैंड के प्रिंस हैरी (Prince Harry) ने मुझ से शादी (Marriage) का वादा किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. कोर्ट में कई बार बेहद दिलचस्प मामले सामने आते है. जिसे देख कर जज भी हैरान रह जाते है और सुनने वाले भी.  जब कोई भी फरियादी कोर्ट (Court) में कोई याचिका (Plea) दाखिल करता है तो उसका आधार होता है. लेकिन आपने ऐसी याचिका नहीं देखी या सुनी होगी जो ख्वाबों (Dreams) के जरिये तैयार की गई हो. जी हां, फेंटसी की दुनिया,  या कहिये हसीन सपनो को आधार बना कर इंग्लैंड के प्रिंस हैरी पर शादी से मुकरने का आरोप लगा दिया गया हो.

ऐसा ही बेहद दिलचस्प मामला पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट में सामने आया है. जहां एक महिला वकील पलविंदर कौर ने कोर्ट में  याचिका दाखिल कर जब कहा कि  इंग्लैंड के प्रिंस  हैरी ने मुझ से शादी का वादा किया था. अब वो शादी से मुकर रहे हैं. लिहाजा उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट निकाला जाए. तो जज भी एक बार सोच में पड़ गए.

लेकिन जल्द ही जज साहब को समझ आ गया कि ये याचिका सिवाय कोरी कल्पना के और कुछ नहीं है. जज अरविंद सिंह सांगवान ने कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि तथाकथित प्रिंस हैरी पंजाब के एक गांव के साइबर कैफे में बैठे हों, जो अपने लिए हरियाली वाले चारागाहों की तलाश कर रहे हों.

महिला वकील की याचिका में ग्रामर की गलतियां
वहीं कोर्ट ने अपने आदेश में लिखा कि महिला वकील ने प्रिंस हैरी के साथ जो बातचीत के सबूत दिए वो फेक है. विभिन्न सोशल मीडिया पर फेक आई डी बना कर बातचीत की गई. महिला वकील की याचिका में ग्रामर की गलतियां है और ये सब सपनो की दुनिया मे रह कर ही किया जा सकता है. इसलिये याचिका सुनने लायक नहीं और इसको खरिज किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज