होम /न्यूज /हरियाणा /सिप्पी सिद्धू हत्याकांड: जज की बेटी कल्याणी को मिली बेल, 3 महीने बाद जेल से बाहर आएगी

सिप्पी सिद्धू हत्याकांड: जज की बेटी कल्याणी को मिली बेल, 3 महीने बाद जेल से बाहर आएगी

पंजाब के मोहाली के नेशनल शूटर सुखमनप्रीत सिंह सिद्धू उर्फ सिप्पी सिद्धू हत्या के आरोप में गिरफ्तार जज की बेटी कल्याणी सिंह पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिली है.

पंजाब के मोहाली के नेशनल शूटर सुखमनप्रीत सिंह सिद्धू उर्फ सिप्पी सिद्धू हत्या के आरोप में गिरफ्तार जज की बेटी कल्याणी सिंह पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिली है.

Sippy Sidhu Murder Case: साल 2015 का यह मामला है. चंडीगढ़ के सेक्टर 27 में नेशनल शूटर और वकील सिप्पी सिद्धू की हत्या कर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

चंडीगढ़. पंजाब के मोहाली के नेशनल शूटर सुखमनप्रीत सिंह सिद्धू उर्फ सिप्पी सिद्धू हत्या के आरोप में गिरफ्तार जज की बेटी कल्याणी सिंह पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिली है. हाईकोर्ट से मर्डर की की आरोपी कल्याणी जमानत दी है. 90 दिन बाद अब कल्याणी जेल से बाहर आएगी. गौरतलब है कि कल्याणी को 15 जून 2022 को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था.

जानकारी के अनुसार, आरोपी कल्याणी ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत याचिका डाली थी. 2 सितंबर को मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था. अब जस्टिस सर्वेश्वर ठाकुर की पीठ ने कल्याणी की जमानत याचिका मंजूर की है. इससे पहले, मामले सीबीआई ने चंडीगढ़ जिला अदालत में सोमवार को चार्जशीट दायर की है.

सीबीआई की इस चार्जशीट में कुल 84 गवाह शामिल किए हैं. इससे पहले, दो बार रिमांड पर लेने के बाद सीबीआई कोर्ट ने कल्याणी को न्यायिक हिरासत में भेजा था. वह बीते 21 जून से चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल में बंद थी. इससे पहले, चंडीगढ़ जिला अदालत ने कल्याणी को जमानत याचिका खारिज कर दी थी. उधर, याचिका का विरोध करते हुए सीबीआई ने कहा कि कल्याणी को अभी जमानत नहीं दी सकती, क्योंकि अगर वह बाहर आई तो अपने रुतबे के दम पर वह केस को प्रभावित कर सकती है.

7 साल बाद हुई थी कल्याणी की गिरफ्तारी
गौरतलब है कि 2015 का यह मामला है. चंडीगढ़ के सेक्टर 27 में नेशनल शूटर और वकील सिप्पी सिद्धू की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सात साल तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी. सात साल बाद तीन महीने पहले ही सीबीआई मे हाईकोर्ट की जज की बेटी कल्याणी को गिरफ्तार किया था.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें