लाइव टीवी

चंडीगढ़: तेज रफ्तार फॉ‌र्च्यूनर पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत, युवती समेत तीन की हालत गंभीर
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 23, 2020, 9:59 AM IST
चंडीगढ़: तेज रफ्तार फॉ‌र्च्यूनर पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत, युवती समेत तीन की हालत गंभीर
चंडीगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा

तेज स्पीड होने के कारण गाड़ी चौक को क्रॉस करते समय एकदम अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई जिससे कार पलट गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि फा‌र्च्यूनर (Fortuner) के सभी एयरबैग (Airbag) खुल गए थे.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. रविवार को एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार पेड़ से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार एक युवक की मौत (Death) हो गई. वहीं कार सवार एक युवती समेत 3 लोग घायल (Injured) हो गए. मृतक की पहचान सेक्टर-49 निवासी नीरज कुमार के रूप में हुई. फिलहाल तीनों का इलाज अभी चल रहा है. वहीं सेक्टर-36 थाना पुलिस ने गाड़ी चालक करण सिंह के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के तहत केस दर्ज कर लिया है.

प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि वह बीती शनिवार रात अपने रिश्तेदार को लेने के लिए सेक्टर-43 स्थित बस स्टैंड मैं पैदल ही गया हुआ था. जब वह सेक्टर 43/44 विभाजित सड़क के पास मटौर चौक से करीब 100 मीटर पीछे पहुंचा तो इस दौरान एक सफेद रंग की फॉ‌र्च्यूनर नंबर सीएच 01 बीजेड 9586 गाड़ी मोहाली की तरफ से आ रही थी. चौक के पास पहुंचते ही चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा.

तेज स्पीड होने के कारण गाड़ी चौक को क्रॉस करते समय एकदम अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई जिससे कार पलट गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि फा‌र्च्यूनर के सभी एयरबैग खुल गए थे. गाड़ी में ड्राइवर सहित चार व्यक्ति थे. कार चालक ने अपनी पहचान सेक्टर-49 निवासी करण सिंह के तौर पर बताई, जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी.

कार सवार प्राइवेट कंपनी में करते हैं काम



मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने कार के कंडक्टर सीट पर बैठे नीरज चंदन को मृत घोषित कर दिया. जांच में सामने आया है कि कार सवार सभी लोग मोहाली स्थित एक प्राइवेट ऑफिस में जॉब करते हैं. शनिवार रात करीब 12.30 बजे वह मोहाली से चंडीगढ़ स्थित अपने घरों की तरफ जा रहे थे. इस दौरान यह घटना हो गई.

चालक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने घायलों को जीएमएसएच-16 पहुंचाया, जहां नीरज सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी तीनों लोगों का इलाज अभी चल रहा है पुलिस का कहना है कि रात को फॉ‌र्च्यूनर की रफ्तार तेज थी, जिसके चलते सड़क हादसा हुआ है. पुलिस ने गाड़ी चालक करण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ में संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 5, एक ही परिवार के 3 सदस्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,274

     
  • कुल केस

    1,603,428

    +355
  • ठीक हुए

    356,440

     
  • मृत्यु

    95,714

    +22
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर