• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • नशे में धुत हरियाणा की युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला पुलिसकर्मी को मारी लात

नशे में धुत हरियाणा की युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला पुलिसकर्मी को मारी लात

 नशे में धुत युवती ने पुलिसकर्मियों के साथ की बद्तमीजी

नशे में धुत युवती ने पुलिसकर्मियों के साथ की बद्तमीजी

High Voltage Drama of Drunk Girl: आरोप है कि युवती ने नशे की हालत में नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों के साथ दु‌र्व्यवहार किया. पुलिस ने युवती का मेडिकल करवा जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब के पठानकोट में हरियाणा के रोहतक जिले की एक युवती ने शराब के नशे में हाईवोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) किया. नशे में टल्ली युवती ने पंजाब के पठानकोट में शराब के नशे में पुलिस के साथ हाथपाई भी की. पंजाब पुलिस ने इस मामले में युवती सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों की पहचान यासीर अहमद निवासी गुरपुरा योगी श्रीनगर और महिला की रोहतक (Rohtak) के करोथा रुप में हुई है. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

    बताया जा रहा है कि पुलिस ने ट्रक यूनियन मोड़ पठानकोट में एएसआई गुरप्रीत कौर गश्त के संबंध मे मौजूद थी. मुख्य अफसर ने फोन के जरिए सूचित किया कि एक लड़की हाईवे पर तेज रफ्तार से कार चला रही थी, उसे पीसीआर कर्मचारियों ने कार सहित थाना लेकर आए हैं. उसके साथ एक लड़का भी है. लड़की कार से नीचे नहीं उतर रही जल्दी थाना पहुंचे.एसआई गुरप्रीत कौर पुलिस पार्टी सहित थाना पहुंची और जांच की.

    पुलिस ने बताया कि युवती तेज रफ्तार से कार चला रही थी. पुलिस ने रुकने का इशारा किया और सुरक्षा का हवाला देकर कार की तलाशी लेने की बात कही. इस पर युवती बुरी तरह से भड़क गई ओर गाड़ी से उतरते ही उसने हंगामा शुरु कर दिया. इसे देख आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए.

    लड़की के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. लड़की इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई करने लगी. इस दौरान लड़की ने एसआई गुरप्रीत कौर की वर्दी पकड़ खींची और पेट पर लात मार दी. इससे उनकी नेम प्लेट टूट गई

    लड़की को समझाने की कोशिश की परंतु वो नहीं समझी. पुलिस ने बताया कि आऱोपी युवती और यसीर अहमद ने मिलकर शराब पीकर पहले तो हाईवे पर रैश ड्राइविंग की और फिर ड्यूटी के दौरान एसआइ गुरप्रीत कौर पर हमला किया. इसके चलते थाना दो में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज