आंदोलनकारी किसानों की बढ़ती आमद पर बोले अनिल विज, 'ये लोग मानते ही नहीं'

हरियाणा: टेंडर में नहीं ली किसी वैक्सीन कंपनी ने दिलसस्पी, स्पूतनिक से आया ऑफर: विज
(फाइल फोटो)

हरियाणा: टेंडर में नहीं ली किसी वैक्सीन कंपनी ने दिलसस्पी, स्पूतनिक से आया ऑफर: विज (फाइल फोटो)

अनिल विज ने स्पूतनिक वैक्सीन के टेंडर पर कहा कि वैक्सीन लेने के लिए ग्लोबल टेंडर लगाए गए थे. टेंडर में अंतिम तारीख तारीख तक कोई कंपनी नहीं आई थी. अब एक माल्टा की फार्मा सिटीकल कम्पनी से स्पूतनिक वैक्सीन हरियाणा को देने के लिए ऑफर आई है.

  • Share this:

चंडीगढ़. हरियाणा ( Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज ने स्पूतनिक वैक्सीन ( Sputnik Vaccine) के टेंडर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वैक्सीन लेने के लिए ग्लोबल टेंडर लगाए गए थे. टेंडर में अंतिम तारीख 4 जून थी, लेकिन किसी की भी ऑफर 4 तारीख तक नहीं आई थी. अब एक माल्टा की फार्मा सिटीकल कम्पनी स्पूतनिक वैक्सीन हरियाणा को देने के लिए ऑफर आई है. उन्होंने कहा की उस पर हम विचार करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये बड़ा मामला है इसलिए इसको कैबिनेट में रखेंगे. विज ने इस मामले पर ट्वीट भी किया है.

किसानों के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वो कहते हैं कि जो केस दर्ज हुए हैं, उनको खारिज किया जाए और जो किसान गिरफ्तार किए हैं, उनको छोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि ये तो अदालत का काम है वो वहां जाकर अपनी अर्जी लगाएं.

किसानों की दिन-प्रतिदिन बढ़ती संख्या और कोरोना को दावत देने पर गृह मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये लोग मानते ही नहीं. इनको टीका लगवाने के लिए भी कहा गया है और टेस्ट कराने के लिए भी कहा गया है, लेकिन ये लोग नहीं माने, इसलिए ये काफी खातरनाक हो सकता है. उन्होंने किसानों के अडिय़ल रवैये को खतरनाक बताया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज