Haryana: लॉकडाउन के बाद भी लापरवाह दिखे लोगों पर गृह मंत्री अनिल विज सख्त, मौत के आंकड़े बताकर चेताया

लॉकडाउन में भी निकल रहे लोगों को गृहमंत्री की चेतावनी, कहा- पाबंदियां और बढ़ा देंगे .

लॉकडाउन में भी निकल रहे लोगों को गृहमंत्री की चेतावनी, कहा- पाबंदियां और बढ़ा देंगे .

Haryana COVID-19 Update: गृह मंत्री अनिल विज ने सड़कों पर निकल रहे लोगों को कोरोना से मरने वालों के आंकड़ों का वास्ता देकर चेताया है. उन्होंने कहा कि लोग घरों से बाहर न निकलें. नहीं तो उन्हें मजबूर होकर सख्ती और बढ़ानी पड़ेगी.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में 7 दिन के लॉकडाउन के दूसरे दिन भी लोगों की लापरवाही देखने को मिली. ऐसे में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने लोगों को बड़ी चेतावनी भरे लहजे में अपील की है. अनिल विज ने सडक़ों पर निकल रहे लोगों को कोरोना से मरने वालों के आंकड़ों का वास्ता देकर चेताया है. उन्होंने कहा कि लोग घरों से बाहर न निकलें. नहीं तो उन्हें मजबूर होकर सख्ती और बढ़ानी पड़ेगी.

हरियाणा में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार की भी चिंता बढ़ रही है. वहीं लोग खतरे के बाद भी घरों से बाहर घूमते दिख रहे हैं. इसी को लेकर सरकार की ओर से कई तरह की पाबंदियां लगाई गईं हैं. हरियाणा में 7 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन के दूसरे दिन भी लोगों की लापरवाही बदस्तूर जारी है. ऐसे में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने लोगों को चेताते हुए कहा है कि अगर लोग नहीं माने तो वह राज्य में और भी कठोर पाबंदियां लगा देंगे. अनिल विज ने सडक़ों पर निकल रहे लोगों को कोरोना से मरने वालों के आंकड़े बताकर घर पर रहने की सलाह दी है.

Youtube Video


दरअसल हरियाणा के कई जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है. यहां शहरों के साथ कस्बों और अब कई गांव से भी कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. इसी को लेकर सरकार की ओर से सख्ती के संकेत दिए जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या के कारण स्वास्थ्य सेवाएं भी जवाब देने लगी हैं. दवाओं की कमी भी दिखने लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज