लाइव टीवी

राम रहीम की खास हनीप्रीत जेल में हर दिन करना चाहती है फोन पर बात
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: November 20, 2018, 1:16 PM IST
राम रहीम की खास हनीप्रीत जेल में हर दिन करना चाहती है फोन पर बात
हनीप्रीत (फाइल फोटो)

अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत ने जेल में रोजाना पांच मिनट घर पर बात करने की मांग की है.

  • Share this:
डेरा प्रमुख राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने अंबाला की सेंट्रल जेल में मोबाइल सुविधा की मांग की है. हनीप्रीत की तरफ से पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में फोन की सुविधा मुहैया करवाने के लिए याचिका दायर की है, जिस पर अब 11 दिसंबर को सुनवाई होगी.

जानकारी के मुताबिक अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत ने जेल में रोजाना पांच मिनट घर पर बात करने की मांग की है. हरियाणा की जेलों में कैदियों के लिए प्रिजन इनमेट कॉलिंग सिस्टम शुरु किया गया था जिसके जरिये कैदी अपने परिजनों से पांच मिनट तक रोजाना फोन पर बातचीत कर सकते हैं.

राम रहीम केस : पंचकूला में दंगा फैलाने का आरोपी नैन गिरफ्तार



इसी आधार पर हनीप्रीत ने पंचकूला एडिशनल जज की अदालत में अर्जी दाखिल की थी लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था. उस वक्त हनीप्रीत द्वारा उपलब्ध करवाए गए नंबरों को वेरिफिकेशन के लिए भेजा गया था. अब हनीप्रीत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.



राम रहीम का निजी सुरक्षाकर्मी चमकौर सिंह जीरकपुर से गिरफ्तार

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में सोमवार को जस्टिस दया चौधरी की अदालत में हनीप्रीत को फोन पर बात करने की सुविधा दिये जाने के मामले में सुनवाई हुई जिसके बाद कोर्ट ने हरियाणा सरकार को 11 दिसंबर के नोटिस जारी किये हैं.

राम रहीम के पूर्व सुरक्षा गार्ड ने सल्फास खाकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2018, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading