'केजरीवाल के साथ बैठक का नहीं होगा कोई लाभ'- हुड्डा

ETV Haryana/HP
Updated: November 15, 2017, 12:16 PM IST
'केजरीवाल के साथ बैठक का नहीं होगा कोई लाभ'- हुड्डा
हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा.
ETV Haryana/HP
Updated: November 15, 2017, 12:16 PM IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज प्रदूषण के मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात करने जा रहे हैं. इस मुलाकात को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान आया है. हुड्डा का कहना है कि इस मुलाकात का कोई लाभ नहीं होने वाला है.

हुड्डा का कहना है कि मुख्यमंत्री खट्टर को इस मुलाकात के लिए मना कर देना चाहिए था. उन्होंने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. केजरीवाल वाहनों और कंस्ट्रक्शन का प्रदूषण तो रोह नहीं पाए और अब हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ बैठक करने जा रहे हैं.

बताते चलें कि दिल्ली और एनसीआर में रहने वाले लोगों के लिए प्रदूषण ने एक बड़ी समस्या पैदा कर दी है. वहीं इस मुद्दे में पंजाब, हरियाणा औऱ दिल्ली में राजनीति की जा रही है. तीनों प्रदेश की सरकारे एक दूसरे को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार ठहरा रही.

इसी मुद्दे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज चंडीगढ़ आकर हरियाणा के मुख्यमंंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करने वाले हैं. इस दौरान दोनों मुख्यमंत्री दिल्ली और एनसीआर में फैले प्रदूषण को लेकर स्थाई समाधान निकालने पर चर्चा करेंगे.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर