गुरुग्राम: दोस्त के साथ डिनर पर गई थी युवती, गाड़ी छिनने आए बदमाशों ने मार दी सिर में गोली

पुलिस मामले की जांच  कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर 65 में अपने दोस्त के साथ डिनर करने निकली युवती को बदमाशों ने गोली (Shot) मार दी. हमले में घायल युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 12:36 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. यहां बदमाशों ने एक युवती को गोली मार दी है. घायल युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है. इलाज के लिए उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सेक्टर 65 एरिया में बाइक सवार 3 हथियारबंद युवको ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है.अपने दोस्त सागर मनचंदा के साथ खाना खाने निकली पूजा शर्मा को गोली मारी गई है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो लूट में असफल होने पर अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी में बैठे युवक और युवती पर फायरिंग की. गुरुग्राम पुलिस ने मौके से सुबूत जमा कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. साइबर सिटी में बदमाशों को खाखी का ख़ौफ नही रह गया है. इसका ताजा उदाहरण गुरुग्राम के सेक्टर 65 में देर रात को देखने को मिला जब 26 वर्षीय एक युवती अपने दोस्त के साथ कार में सवार हो खाना खाने के लिए निकली. इस दौरान रास्ते मे बाइक सवार तीन युवकों ने उनसे कार छीनने की कोशिश की. कार छीनने में असफल रहने पर युवको ने कार चला रही युवती के सिर में गोली मार दी.

ये भी पढ़ें: औरेया: जिंदा होने का सबूत लेकर पेंशन के लिए भटक रहा 75 साल का बुजुर्ग, जांच के दायरे में अधिकारी



बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
हमले में घायल युवती को गुरुग्राम के निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया,जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना मंगलवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है, लेकिन पुलिस कंट्रोल रूम में इस घटना की जानकारी सुबह तीन बजे मिली. सेक्टर 65 में युवती को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मोके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार में सवार सागर मनचंदा को खोज निकाला और उससे पूरे मामले की जानकारी ली.इस मामले में खास बात यह रही कि गोल्फ कोर्स रोड पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए है,लेकिन किसी भी सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार बदमाशों की शक्ल साफ नहीं आई है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस की चार टीमें बाइक के नम्बर के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. वैसे ये कोई पहली वारदात नहीं है जब बदमाश किसी को गोली मार कर फरार हुए हो. पिछले 10 दिनों की बात करें तो बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट,स्नेचिंग जैसी की घटनाओं को अंजाम दिया है और आसानी से फरार होने में कामयाब रहे है.  वही पुलिस की चार टीमें हमलावरों की तलाश में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज