लाइव टीवी

हनीप्रीत की 'बेटी' से 'बेबी' बनने की कहानी

Rahul Mahajan | News18Hindi
Updated: September 27, 2017, 11:51 AM IST
हनीप्रीत की 'बेटी' से 'बेबी' बनने की कहानी
हनीप्रीत की पुरानी तस्वीर

हनीप्रीत जैसे ही राम रहीम के संपर्क में आई, उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2017, 11:51 AM IST
  • Share this:
गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद सुर्खियों में आई हनीप्रीत बहुत ही सीधी-साधी महिला थी. लेकिन जैसे ही वो राम रहीम के संपर्क में आई, उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. साल 1999 में  प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत की विश्वास गुप्ता से शादी हुई. हनीप्रीत और विश्वास की शादी डेरे में ही हुई थी.



विश्वास गुप्ता की मानें तो 1999 में राम रहीम ने बिना लड़की दिखाए, उसकी शादी हनीप्रीत से तय कर दी. विश्वास को नहीं पता था कि उसकी शादी किसके साथ हो रही है. विश्वास को काफी समय बाद पता चला था कि उसकी शादी हनीप्रीत से हो रही है.



विश्वास ने बताया की राम रहीम उसे अपने बेटे की तरह मानता था. राम रहीम ने कहा कि हनीप्रीत को हम बेटी मानते हैं. विश्वास के मुताबिक शादी के बाद राम रहीम डेरा कर्मी को भेजकर उन्हें और हनीप्रीत को डेरे में बुलाता था और फिर हनीप्रीत को अकेले अपनी गुफा में बुलाता था और इस बीच उसे बाहर डेरा समर्थकों के साथ बैठने को कहा जाता था.



विश्वास गुप्ता ने बताया कि उनका परिवार राम रहीम को बहुत मानता था क्योंकि उनका परिवार राम रहीम से पहले सतनाम सिंह महाराज के भी भक्त थे.

विश्वास के मुताबिक, एक दिन राम रहीम ने उनके पिता को बुलाकर कहा कि विश्वास की शादी करनी है और लड़की उन्होंने ढूढ़ ली है और परसो ही शादी है.



राम रहीम ने हनीप्रीत को 2009 में गोद लेने का फैसला लिया था. विश्वास ने बताया कि बाबा ने उनसे कहा वो हनीप्रीत को अपनी बेटी बनाना चाहते हैं और हमने भी कहा ठीक है.



वहीं राम रहीम के डेरे में 28 दिन बिग बॉस का खेल खेला गया और इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं दी गई. विश्वास गुप्ता ने बताया कि 29वें दिन राम रहीम ने हनीप्रीत को विजेता घोषित कर दिया. ईनाम के तौर पर हनीप्रीत को 50 हजार रुपये कैश और एक शील्ड दी गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2017, 8:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर