हरियाणा में निकलीं बंपर नौकरियां, जानिए कब और कैसे कर सकते हैं आवेदन

इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 22 फरवरी 2019 से प्रारंभ की जाएगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च 2019 निर्धारित की गई है.

News18Hindi
Updated: February 7, 2019, 1:45 PM IST
हरियाणा में निकलीं बंपर नौकरियां, जानिए कब और कैसे कर सकते हैं आवेदन
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: February 7, 2019, 1:45 PM IST
लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा की खट्टर सरकार ने नौकरियों का पिटारा खोलना शुरू कर दिया है. हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) जल्द ही रिक्त पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरंभ करने जा रहा है. फिलहाल HSSC संस्कृत विषय के लिए 778 TGT शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है.

इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 22 फरवरी 2019 से प्रारंभ की जाएगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च 2019 निर्धारित की गई है. योग्य उम्मीदवार इन रिक्त पदों के लिए HSSC की वेबसाइट hssc.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए योग्यता बीए/बाहरवीं/बी.एड/डिप्लोमा रखी गई है. 18 वर्ष से अधिक और 42 वर्ष से कम उम्र के आवेदक इन पदों के लिए आवदेन कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इन पदों के लिए वेतन 44,900 से 1,42,400 रुपए के बीच होगा.



आवेदन के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट्स की जरूरत होगी. इनमें मैट्रिक, कक्षा 12, ग्रेजुएशन या डिप्लोमा की स्कैन कॉपी. हरियाणा का मूल निवासी प्रमाण पत्र. फोटो की हस्ताक्षर की हुई दो कॉपी और आवेदक के हस्ताक्षर की स्कैन कॉपी.

ये भी पढ़ें:-

यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाश

सुसाइड से पहले 9वीं की छात्रा ने लिखा- मम्मा प्लीज़ आप और पापा उसे सजा दिलवाओ...
Loading...

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...