फंदे पर लटका था पति, नीचे पड़ी थी पत्नी की लाश

अनिल ने मौली गांव में दो महीने पहले ही इस मकान को किराए पर लिया था. पुलिस के अनुसार, दोनों के शव को देखकर लगता है कि दोनों की मौत को लगभग 24 घंटे से ऊपर हो चुके हैं.

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 12:38 PM IST
फंदे पर लटका था पति, नीचे पड़ी थी पत्नी की लाश
शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस
Manoj Rathi
Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 12:38 PM IST
चंडीगढ़ के मौली जागहां में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी फंदा लगाकर जान दे दी. पति का शव कमरे की छत पर लटका हुआ था जबकि पत्नी की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी की काफीस समय से अनबन चल रही थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मृतक महिला पूजा की बुआ कृष्णा की शिकायत पर पुलिस ने पूजा के पति पर उसकी हत्या का केस दर्ज कर लिया है. कृष्णा का आरोप है कि पूजा के पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की फिर खुद फंदा लगा लिया. मृतकों की पहचान मूलरूप से पुंडरी (हरियाणा) के गांव बरसाना के अनिल कुमार और उसकी पत्नी पूजा के रूप में हुई है.

दो महीने पहले किराए पर लिया था मकान

बता दें कि अनिल ने मौली गांव में दो महीने पहले ही इस मकान को किराए पर लिया था. पुलिस के अनुसार, दोनों के शव को देखकर लगता है कि दोनों की मौत को लगभग 24 घंटे से ऊपर हो चुके हैं. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही यह पता चला कि पूजा की मौत कैसे हुई.

मृतका की बुआ ने लगाए ये आरोप

मृतक कि बुआ ने आरोप लगाया है कि अनिल रोजाना पूजा से मारपीट करता था. जब पूजा ने इस बारे में उन्हें बताया तो वह पूजा को सेक्टर-28 स्थित अपने घर लेकर आ गई. पिछले एक महीने से पूजा उनके साथ उनके घर पर ही रह रही थी. इस बीच अनिल उसे फोन कर काफी परेशान करता रहता था.

रविवार रात को वो घर पर वापस नहीं आई तो उन्हें लगा कि शायद अनिल के साथ होगी. उसके बाद से वह लगातार पूजा को फोन कर रहे थे लेकिन लेकिन बेल जाने के बाद कोई जवाब नहीं दे रहा था. इसके चलते वह सोमवार खुद देखने मौली गांव आईं तो अनिल का कमरा अंदर से बंद था.
Loading...

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...