लाइव टीवी

पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, कुल्हाड़ी से कई वार कर की हत्या
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 12:30 PM IST
पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, कुल्हाड़ी से कई वार कर की हत्या
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

आरोपी पति (Accused Husband) नशे का आदी था और पत्नी (Wife) के चरित्र पर शक करता था. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में जुट गई है औऱ उस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

  • Share this:
चंडीगढ़. मनीमाजरा (Manimajra) में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. जांच में सामने आया है कि आरोपी पति पत्नी के चरित्र पर शक करता था. मंगलवार सुबह उसने कुल्हाड़ी से कई वार कर पत्नी को मौत की नींद सुला दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

आरोपी पति की पहचान जरनैल सिंह के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 45 साल बताई जा रही है. आरोपी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मनीमाजरा के माडीवाला टाउन के मकान नंबर-2470 में रहता था. पुलिस के अनुसार सुबह उन्हें इस वारदात की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंची और मनजीत को पीजीआ भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतका के भाई सज्जन सिंह की शिकायत पर आरोपी पति जरनैल सिंह के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. बता दें कि मृतक मनजीत लोगों के घरों पर काम करती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी पति नशे का आदी था और पत्नी के चरित्र पर शक करता था. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है औऱ उस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें -AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देकर पैसे वसूलने के आरोप

सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर