पति ने पत्नी के सिर पर डंडा मार कर की हत्या, सारी रात शव के साथ सोया रहा 5 साल का बेटा

पत्नी की हत्या कर पति हो गया फरार
पत्नी की हत्या कर पति हो गया फरार

Husband Killed His Wife: आरोपी प्रदीप ने अपने 5 साल के बेटे के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी. मासूम सारी रात मां के शव के साथ सोया रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के लुधियाना जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की परमजीत कॉलोनी में रह रहे दंपती में कहासुनी हो गई, जिसके बाद पति ने पत्नी के सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. घटना का पता तब चला, जब बुधवार सुबह बच्चों को रोता सुन पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने कमरे में आकर शव (Dead Body) देखकर शोर मचाया. हत्या के बाद आरोपी भाग निकला. आसपास के लोगों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. महिला का पांच साल का बच्‍चा रात भर मां के शव के साथ सोया रहा.

सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी और थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के कुछ समय बाद ही पत्नी कमला देवी को मारने वाले प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. परिजनों के गांव से आने के बाद ही कमला देवी का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

दोनों में अक्सर होता था झगड़ा
थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ इंस्पेक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि कमला देवी मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला स्थित गांव खोटेना की रहने वाली थीं. यहां वह अपने पति और 5 साल के बेटे के साथ रहती थीं. उनकी बेटी गांव में परिजनों के पास रहती है. कुछ समय से कमला और प्रदीप में घरेलू बातों को लेकर तकरार होती थी. इस कारण दोनों में अक्सर झगड़ा होता था.
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार


मंगलवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि प्रदीप ने अपने 5 साल के बेटे के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी. 5 साल का बच्चा सारी रात मां के शव के साथ सोया रहा. इंस्पेक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि आरोपी एक बार तो वहां से फरार हो गया था, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतका कमला देवी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज